Loading...

JABALPUR NEWS : साथियों ने दुष्कर्म कर वीडियो बनाया, बदनामी के डर से युवक ने एसिड पिया

जबलपुर। गोहलपुर थाना क्षेत्र स्थित चंडालभाटा निवासी दो बदमाशों ने क्षेत्र में रहने वाले एक युवक को शराब पिलाई और नशे की हालत में उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करते हुए वीडियो बना लिया। युवक को जाल में फँसाने के बाद बदमाश उस वीडियो को युवक को दिखाकर फिर से अप्राकृतिक कृत्य करने के लिए मजबूर कर रहे थे। युवक द्वारा मना करने पर वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दे रहे थे, जिसके चलते युवक ने एसिड पी लिया। युवक को गंभीर हालत में विक्टोरिया अस्पताल (Victoria Hospital) में भर्ती कराया गया है।   

सूत्रों के अनुसार 13 सितम्बर को चंडालभाटा ट्रांसपोर्ट नगर में काम करने वाले 35 वर्षीय युवक को क्षेत्र में रहने वाले पप्पू व सुरेश विश्वकर्मा (Pappu and Suresh Vishwakarma) शराब पिलाने के लिए अपने साथ ले गये। शराब पीने के बाद युवक जब नशे में धुत हो गया तो दोनों ने मिलकर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य कर मोबाइल से उसका वीडियो बना लिया था। घटना के दूसरे दिन दोनों आरोपी उक्त युवक के पास पहुँचे और मोबाइल पर बनाया गया वीडियो दिखाकर फिर उसके साथ गलत काम करने के लिए ले जाना चाहते थे। युवक के मना करने पर आरोपी उक्त वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगे। 

धमकी और बदनामी के डर से युवक ने एसिड का सेवन कर लिया। उसकी हालत बिगडऩे पर उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने युवक के बयान दर्ज कर दुष्कर्मी पप्पू और उसके साथी सुरेश विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।