Loading...

JABALPUR NEWS : चाकू की नोंक पर शादी के लिए राजी किया, दुष्कर्म के बाद मुकर गया

जबलपुर। गोराबाजार क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय युवती को एक युवक ने चाकू से धमकाकर शादी के लिए राजी कराया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब युवती ने शादी के लिए कहा, तो आरोपित घर से भाग निकला। पुलिस ने मामला कायम कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

गोराबाजार क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय युवती का परिचय 4 साल पहले साकेत पटेरिया (Saket Pateria) से हुआ था। सितंबर 2015 में युवती घर में अकेली थी। साकेत आया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। जब उसने विरोध किया तो उससे शादी करने के लिए कहने लगा। लेकिन युवती ने इंकार कर दिया। युवती के इंकार करने से साकेत नाराज हो गया और उसने चाकू दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी दी। वहीं यह भी कहा कि तेरी हत्या करने के बाद वह भी मर जाएगा। यह सुनकर युवती दहशत में आ गई और उससे शादी के लिए हामी भर दी। आरोपित ने युवती से जल्द शादी करने की बात कहते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने कई बार दुष्कर्म किया। जब भी युवती शादी करने को कहती, तो साकेत टालमटोल कर देता था।

आरोपित साकेत 12 सितंबर को युवती के घर पहुंचा और अश्लील हरकतें करने लगा। युवती के विरोध करने पर उसके पिता आ गए, जिन्होंने साकेत को देखकर फटकार लगाई। युवती के पिता को देखकर साकेत भाग गया। युवती ने अपने पिता को पूरी बात बताई, जिसके बाद उसके पिता साकेत के घर शादी की बात करने गए। लेकिन साकेत के परिजन ने बताया कि साकेत बिना बताए कहीं चला गया है। जिसका कुछ पता नहीं चल रहा है। युवती ने जब साकेत से मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया तो उससे संपर्क नहीं हो पाया।