Loading...

INDORE NEWS : गांव पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री को महिलाओं ने घेरा

इंदौर। स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट (Health Minister Tulsi Silavat) को गुरुवार सुबह ग्रामीण महिलाओं ने उस समय घेर लिया, जब वे ग्रामीण क्षेत्र का दौरान करने पहुंचे थे। बिजली, पानी, सड़क और आवास की सुविधा नहीं मिलने से परेशान महिलाओं ने मंत्री से समस्या का समाधान करने की मांग की। मंत्री ने महिलाओं सहित रहवासियों को जल्द सुविधाएं उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया और मौके पर मौजूद जिम्मेदार अधिकारी को दिशा-निर्देश देकर वहां से रवाना हो गए। 

स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट गुरुवार सुबह कनाडिया गांव (Kanadia Village) का भ्रमण करने पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने सड़क, बिजली, पानी, सामाजिक सुरक्षा, पेंशन, राशन दुकानों से खाद्यान्न वितरण के संबंध में ग्रामीणों से चर्चा की। इस दौरान सड़क पर पसरी गंदगी को देखकर वे थोड़ा नाराज भी हुए। मंत्री के आने की सूचना पर सैकड़ाें ग्रामीण एकत्रित हो गए और उन्हें समस्या गिनाने लगे। लोग उन सभी क्षेत्रों में मंत्री को लेकर जाना चाहते थे, जहां समस्याएं व्याप्त हैं।

समस्याओं को लेकर महिलाएं भी मंत्री से मिलने पहुंचीं और किसी ने आवास की मांग की तो किसी ने बिजली और सड़क नहीं होने की समस्या बताई। एक बुजुर्ग महिला पेंशन के लिए फरियाद लेकर आई, जिसे गले लगाते हुए सिलावट ने जल्द समस्या दूर करने का आश्वासन दिया। भ्रमण के दौरान आयुक्त नगर निगम आशीष सिंह, एसडीएम सोहन कनाश, विद्युत मंडल के अधीक्षण यंत्री कामेश श्रीवास्तव, तहसीलदार एच एल विश्वकर्मा सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।