Loading...

INDORE में चालान से नाराज युवक ने BIKE में आग लगा दी

इंदौर। चाहे पश्चिम बंगाल से फरार आतंकवादी खुलेआम घूमते रहें परंतु बिना हेलमेट बाइक सवारों को पकड़कर उन्हे गंभीर अपराध का अहसास कराने और चालानी कार्रवाई करने में इंदौर पुलिस कभी कोई चूक नहीं करती। एक युवक को पुलिस ने धर लिया। उसने थोड़ी देर तक तो पुलिस से निवेदन किया, फिर गुस्से में आकर अपनी ही बाइक में आग लगा दी। 

बीती रात परदेशीपुरा थाना पुलिस मुख्य चौराहे पर चेकिंग कर रही थी, तभी एक युवक रोका गया और उससे संबंधित कागज मांगे गए, तो युवक ने कहा कि वह अपनी बाइक चला रहा है, सारे पेपर बाद में दिखा देगा। जब पुलिस ने चलान बनाने की बात कही, तो युवक पैसे न होने की बात कह बचते नजर आया। पुलिस ने बाइक सवार का चालान कर दिया तो गुस्से में युवक ने अपनी बाइक को ही आग के हवाले कर दिया। 

युवक का नाम नाम शंकर लाल खत्री बताया जा रहा है और वह परदेशीपुरा का ही रहने वाला है। युवक गाड़ी में आग लगा के मौके से फरार हो गया। चश्मदीदों का कहना है कि पुलिस वाले पांच सौ रुपये की मांग कर रहे थे, इस कारण युवक ने गाड़ी में आग लगा दी, वही खड़े अन्य प्रत्यक्षदर्शियों का भी कहना है कि पुलिस उसे परेशान कर रही थी, जिसके कारण युवक ने अपनी बाइक में आग लगा दी। मामले में यातायात एडिशनल एसपी महेंद्र जैन ने जांच की बात कही है।