Loading...

हनी ट्रैप: केंद्रीय मंत्री भी ब्लैकमेल हुए, उनका बेटा फंस गया था | HONEY TRAP LATEST

भोपाल। हनी ट्रैप मामले में एचआईटी जांच शुरू हो गई है परंतु आधिकारिक खुलासे में अभी वक्त है। खबरें लीक होकर आ रहीं हैं। पता चला है कि मध्य प्रदेश में रहने वाले एक केंद्रीय मंत्री का बेटा भी इन सुंदरियों के जाल में फंस गया था। माननीय मंत्री ने खुद पैसे देकर इस रैकेट से पीछा छुड़ाया। 

जब्त हुए वीडियो में मंत्रीजी के चिरंजीव का वीडियो भी है

सूत्रों से पता चला है कि इसके जाल में एक केंद्रीय मंत्री के बेटे को भी हनी ट्रैप कर ब्लैकमेल किया गया था। भोपाल की रहने वाली महिला आरोपी ने उसे ब्लैकमेल किया था। बताया जा रहा है कि बदनामी के डर से केंद्रीय मंत्री ने मोटी रकम देकर आरोपी महिला से अपने बेटे का पीछा छुड़ाया था। ये भी पता चला है कि महिलाओं से जो इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मिली है, उसमें इस केंद्रीय मंत्री के बेटे का वीडियो भी है। SIT अब तमाम बड़े रसूखदारों के कनेक्शन की बारीकी से जांच कर रही है।

न्यू मार्केट के 10 कारोबारी 

हनी ट्रैप में भोपाल के कई नामी-गिरामी व्यापारियों के नाम भी आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि शहर के पॉश मार्केट के कई व्यापारी भी हनी ट्रैप के शिकार हुए हैं। भोपाल से पकड़ी गई आरोपी महिला ने इन सबको अपना शिकार बना रखा था। न्यू मार्केट के करीब 10 बड़े व्यापारी हनी ट्रैप के शिकार हुए थे। एसआईटी को कॉल डिटेल में कई व्यापारियों के नंबर मिले हैं।