Loading...

हनी ट्रैप के कारण व्यापमं घोटाला की जांच प्रभावित हुई थी HONEY TRAP LATEST

भोपाल। मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है परंतु व्यापमं घोटाला से जुड़े सूत्रों ने दावा किया है कि हनी ट्रैप गैंग व्यापमं घोटाला की जांच करने वाले अधिकारियों के संपर्क में थी। अब इस मामले की जांच चल रही है कि क्या हनी ट्रैप गैंग ने व्यापमं घोटाले की जांच प्रभावित की थी। 

बॉलीवुड की हीरोइन भी काम करतीं थीं

हनी ट्रैप का खुलासा होने के बाद मध्य प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में एसआईटी की टीम ने जिस सिरे को पकड़ा था। वो ऊन के गोले की तरह खुलता ही जा रहा है। खत्म होने के नाम ही नहीं ले रहा है। नया खुलासा ये हुआ है कि हनी ट्रैप के इस सिंडीकेट में करीब 40 कॉल गर्ल्स थीं। जिनमें बॉलीवुड की कुछ हीरोइनों के नाम भी सामने आ रहे हैं। जो ना सिर्फ नेताओं और अफसरों के करीब गईं बल्कि बेहद शातिराना तरीके से उनकी वीडियो भी बना ली। इनकी दूसरी टीम ने उन्हीं पिक्चरों को अपने शिकार से पैसे ऐंठने और उनसे सरकारी काम निकलवाने का ज़रिया बना लिया।

हसीनाओं का पूरा नेक्सेस हो सकता है

अभी तो ये शुरूआत है। पुलिस को पूरा यकीन है कि इस सिंडीकेट में सिर्फ इतनी ही हसीनाएं नहीं हैं। बल्कि हसीनाओं का पूरा नेक्सेस हो सकता है। मुमकिन है कि ये एमपी की रहने वाली भी ना हों। बस वक्त वक्त पर उन्हें भोपाल, इंदौर और एमपी के दूसरे बड़े शहरों में लाया जाता रहा हो और वो अपना काम करने के निकल जाती हों। कुछ और हसीनाओं के तो फोन नंबर भी पुलिस को मिल गए हैं। वहीं पकड़ी गई महिलाओं से बरामद मोबाइल, लैपटॉप और उनके सोशल अकाउंट से भी कई बड़े राज खुल रहे हैं।