Loading...

मासूम बेटे को प्रेस से जलाया, पत्नी को टॉयलेट में बंधक बनाया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। एक युवक ने अपने डेढ़ वर्षीय बेटे को प्रेस से जलाया, पत्नी को बाथरूम में बंद कर तेजाब से जलाने का प्रयास किया। घटना विश्वविद्यालय थाना (University station) क्षेत्र के ब्लू लोटस कॉलोनी (Blue Lotus Colony) की है। किसी तरह पति के चंगुल से निकलकर पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

ब्लू लोटस कॉलोनी निवासी रजनी सिंह (Rajni Singh) ब्यूटी पॉर्लर संचालिका (Beauty parlor operator) हैं। वर्ष 2005 में रजनी का विवाह कमलेश सिंह से हुआ और उसके दो बेटे हैं, जिसमें बड़ा बेटा प्रीत कुमार 12 और छोटा बेटा तेजस्व डेढ़ साल है। पति काम धंधा ना करने के कारण बच्चों की देखभाल और खर्चा ब्यूटी पॉर्लर चलाता है। कमलेश घर आया और उससे पैसे मांगे। जब उसने पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसने छोटे बेटे तेजस्व को प्रेस से जला दिया और उसे बाथरूम में रात भर बंद रखकर उसका चेहरा तेजाब से जलाने का प्रयास किया।

वारदात की शिकार पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उसकी शिकायत पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीडि़ता ने बताया कि पति ने बाथरूम में रात से सुबह छह बजे तक कैद रखा और उसका चेहरा बिगाडने का प्रयास किया। किसी तरह बड़े बेटे प्रीत ने उसे मुक्त कराया और उसने भाग कर अपनी जान बचाई।