Loading...

शादी के दूसरे दिन दुल्हन का रेप, ससुर, पति और सास के खिलाफ मामला दर्ज | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। 11 जुलाई को शादी करके ससुराल पहुंची एक युवती किसी तरह भागकर अपने मायके आई और माता पिता को लेकर सीधे पुलिस के पास आ पहुंची। उसने जो कहानी बताई वो रोंगटे खड़े करने वाली है। उसने बताया कि शादी के दूसरे ही दिन ससुर ने रेप किया। फिर पति और ससुर साथ मिलकर रोज बलात्कार करते। सास सबकुछ देखती और उनका साथ देती थी। विरोध किया तो कपड़े उतारकर कमरे में बंद कर दिया। खाना नहीं दिया। मारपीट की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर पति, ससुर और सास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सुहागरात की दूसरी रात ससुर ने रेप किया

माधौगंज थाना प्रभारी अजय पंवार ने बताया कि हजीरा इलाका निवासी 28 वर्षीय युवती का विवाह 11 जुलाई को रायसिंह का बाग (Raisingh Bagh)निवासी योगेश (Yogesh) से  हुआ था। शादी के दो दिन तक सब ठीक रहा और दो दिन बाद ही उसके ससुर ने उसके साथ गलत काम किया। जब उसने इसका विरोध किया तो पति व सास ने उसकी मारपीट की और पति व ससुर ने उसके साथ गलत काम किया। वे उसे धमकी देते थे कि शादी शोषण करने के लिए ही की है।

रात 11 बजे से 2 बजे तक पति और ससुर रेप करते थे

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि पति, सास और ससुर उसे कमरे में बंद रखते थे और रात 11 बजे से दो बजे तक उसके साथ गलत काम करते थे। कुछ दिन पहले उसे वहां से भागने का मौका मिला और वह अपने मायके चली गई और परिजनों को अपने साथ हो रहे शोषण की जानकारी दी। जिसके बाद मामला दर्ज कराया।