Loading...

उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया, कहा पार्टी में अच्छे लोग नहीं | BOLLYWOOD NEWS

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। 5 महीने पहले राजनीति में आने वाली उर्मिला मातोंडकर ने कॉग्रेंस से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि कांग्रेस में अच्छे लोग नहीं हैं। 

लोकसभा चुनाव 2019 में उर्मिला मातोंडकर ने कॉग्रेस से टिकट लेकर उत्तरी मुंबई सीट से चुनाव लड़ा था लेकिन उनको हार का सामना करना पड़ा था। एक स्पष्ट कारण के साथ उन्होने राजनीति और कॉग्रेस को टाटा बाय बाय कर दिया है।

अभिनेत्री ने इस्तीफा देने से पहले एक प्रेस नोट जारी किया है जिसमें लिखा है कि.. 'मैंने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होने बताया कि उनके दिमाग में कब पहली बार इस्तीफा देने का ख्याल आया था।

उर्मिला कहती हैं कि जब मेरी लगातार कोशिशों के बावजूद तत्कालीन मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा को लिखे 16 मई के मेरे खत के संबंध में पार्टी ने कोई ऐक्शन नहीं लिया। इसके बाद इस खत में किए गए गोपनीय संवाद को बड़ी आसानी से मीडिया में लीक कर दिया गया।

तब मुझे लगा था कि मेरे साथ ये बहुत बड़ा धोखा किया गया है। मैने लगातार विरोध किया लेकिन ना तो किसी ने मुझसे ना माफी मांगी और ना ही किसी ने इसपर बात की।

इसके अलावा ऐसे ऐसे लोगों को अच्छे पदों से नवाजा गया था जिन्होने मुंबई कुछ भी अच्छा का नहीं किया है। खबर है कि उर्मिला मातोंडकर 7 सितंबर को ही सोनिया गांधी को इस्तीफा दे दिया था।