Loading...

3G GLOBAL की लड़कियां इज्जत बचाने गोवा में होटल की बालकनी से कूदकर भागीं | INDORE NEWS

इंदौर। 3G GLOBAL SYSTEMS INDORE के सीईओ ब्रजनंदन सिंह के खिलाफ अपनी ही कंपनी की महिला कर्मचारियों के साथ बलात्कार की कोशिश का मामला विजयनगर पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। आरोप है कि ब्रज नंदन 3 लड़कियों को गोवा ट्रिप पर ले गया। शराब पिलाने की कोशिश की फिर रात में रेप करने की नियत से आ गया। लड़कियों ने होटल से सुरक्षा मांगी, दूसरे दिन ब्रज नंदन की पत्नी को फोन किया और बालकनी से कूदकर अपनी इज्जत बचाई। 

शराब पीने के लिए कहा, रात में 3 बजे दरवाजा बजाने लगा

पीडिता ने अपनी शिकायत में बताया कि पिछले दिनों 19 से 24 सितंबर के लिए कंपनी ट्रिप के नाम पर हम चार लड़कियां जिनमें एक जो बृज सिंह का पूरा काम देखती है, वह और बृज सिंह का भाई गजाधर सिंह व हम तीन लड़कियां गोवा गई थीं। वहां एक लडक़ी की तबीयत खराब हुई तो उसे नींद की गोली दे दी। वह लडक़ी सो गई। इसके बाद बृज सिंह ने हमें शराब पीने के लिए कहा। हमने मना कर दिया और गेट बंद कर लिया। इसके बाद रात को तीन बजे बृज सिंह ने दरवाजा बजाना शुरू कर दिया और अपने पास बुलाने लगा। हमने होटल मैनेजर को फोन लगाया और सुरक्षा मांगी। 

लड़कियां बालकनी से कूदकर भागीं

इसके बाद अगले दिन वह सामान्य रहा, लेकिन रात में फिर शराब पीकर हमारे साथ जबर्दस्ती का प्रयास किया। वह एक अन्य युवती के जरिए हमें पास बुला रहा था। युवतियों ने पुलिस को बताया कि हमने यह जानकारी उसकी पत्नी को दी तो उसने बोला तुम वहां सेफ नहीं हो वहां से जल्दी निकल जाओ। इसके बाद हम तीनों 21 की रात को बालकनी से कूदकर एयरपोर्ट गए वहां से इंदौर आ गए। युवतियों ने यह बात इंदौर आकर अपने साथी कर्मचारियों को बताई तो वे सभी आज विजय नगर थाने शिकायत करने पहुंचे। उधर, आरोपित बृज सिंह को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

जो लडक़ी पसंद होती है उन्हें ट्रिप के नाम पर ले जाता है

युवतियों ने पुलिस को बताया कि आरोपित बृज सिंह जो लडक़ी पसंद होती है उन्हें ट्रिप के नाम पर ले जाता है। जबर्दस्ती नशा कराता है और बलात्कार का प्रयास करता है। पूर्व में भी पचमढ़ी ट्रिप पर वह ऐसा कर चुका है। वहां जितनी लड़कियां काम करती हैं उसमें से खूबसूरत लड़कियों को सिलेक्ट करता है। उसके साथ सहमति नहीं देने वाली लडक़ी को कंपनी से निकालने की धमकी दी जाती है और प्रताडना दी जाती है।

एक लड़की भी ब्रजसिंह का साथ देती है

युवतियों ने बृज का साथ देने के लिए एक लडक़ी पर भी आरोप लगाए हैं जो उनके साथ गोवा गई थी। हमने उक्त युवती से बात कि तो उसका कहना था लड़कियां झूठा आरोप लगा रही हैं। गोवा में ऐसा कुछ नहीं हुआ। मैं खुद वहां थी। वहीं पुलिस हिरासत में होने के चलते बृज सिंह से बात नहीं हो सकी। युवतियों की शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले में जांच कर रही है।