Loading...

SHAHDOL : मां ने अपने ही बच्चों को कुल्हाड़ी से काटकर टुकड़े आंगन में फेंके

शहडोल। जिले के सोहागपुर थाना क्षेत्र कोनी में एक मां ने कुल्हाड़ी से काटकर अपने बच्चों की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव के टुकड़े आंगन में फेंक दिए। पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में ले लिया है। 

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बच्चों की मां गुड्डन की कुछ दिन से तबीयत छीक नहीं चल रही है। रविवार सुबह जब उसका पति किसी काम से बाहर गया तो उसने अपने सात साल के बेटे राहुल और 10 साल की बेटी काजल (Rahul and Kajal) को घर के अंदर बुलाया। जैसे बच्चे अंदर आए गुड्डन ने उनके ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दोनों के कई टुकड़े कर दिए। इसके बाद शव के टुकड़ों को घर के बाहर फेंक दिया। 

थोड़ी देर बाद गुड्डन का पति घर लौटा तो उसने शव के टुकड़े आंगन में पड़े देखे। इसके बाद उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। चिल्लाने की आवाज सुन उसके पड़ोसी उसके घर आ गए। इसके बाद लोगों ने घर का दरवाजा खटखटाया तो गुड्डन ने दरवाजा खोलने से मना कर दिया। इस बीच लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक घर का दरवाजा खोलने गुड्डन से कहा। जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो घर के छप्पर से कुछ लोगों को घर के अंदर उतारा और महिला को हिरासत में ले लिया है। आखिर महिला ने अपने बच्चों की हत्या क्यों की इसका खुलासा नहीं हो पाया है।