Loading...

RGPV अभिकल्पन-ट्रांसफॉर्मिंग खादी: ऑडिशन की तारीख बदली

भोपाल। आरजीपीवी भोपाल में इंटर-यूनिवर्सिटी खादी परिधान प्रतियोगिता व फैशन शो "अभिकल्पन-ट्रांसफॉर्मिंग खादी एन एजलेस एडवेंचर' का आयोजन होने जा रहा है। इस प्रतियोगिता में आरजीपीवी से संबद्ध संस्थानाें के छात्र डिजाइनर और मॉडल के तौर पर हिस्सा ले सकते हैं। इसमें डिजाइनर के रूप में आरजीपीवी समेत मप्र के सभी तकनीकी और गैर-तकनीकी कॉलेजों व विवि के छात्र हिस्सा ले सकते हैं। 

खास बात यह है कि छात्रों के रुझान को देखते हुए ऑडिशन की आखिरी तारीख को मैनेजमेंट ने आगे बढ़ा दिया है। पहले तीसरे व आखिरी राउंड का ऑडिशन 5 से 9 अगस्त के बीच आयोजित होना था, लेकिन अब यह ऑडिशन 26 से 31 अगस्त तक आयोजित होंगे, ताकि छात्रों को अपनी तैयारियों के लिए ज्यादा समय मिल सके। 

ऑडिशन का समय दोपहर में 2 से 4 बजे के बीच होगा। स्टूडेंट्स इस दाैरान आरजीपीवी के स्कूल ऑफ बायोटेक्नोलॉजी कैंपस पहुंचकर ऑडिशन में शामिल हो सकते हैं। प्रतियोगिता समन्वयक प्रो. अर्चना तिवारी ने बताया कि खादी पर फैशन शो का आयोजन 1 अक्टूबर को मिंटो हॉल में किया जाएगा। अब स्टूडेंट्स के लिए अपनी ड्रेसेज के स्केच भेजने की आखिरी तारीख भी बढ़ा दी गई थी। वे 15 अगस्त तक अपने डिजाइन के स्केच भेज सकते हैं।