Loading...    
   


PROPERTY विवाद में मकान मालिक ने किराएदार की बेटी को जलाया, आरोप | INDORE NEWS

इंदौर। मकान मालिक और किराएदार के बीच में चल रहे मकान के विवाद को लेकर आज उस समय किराएदार ने मकान मालिक जयसवाल पर आरोप लगाया जब किराएदार की बेटी अपने घर के बाहर गली में खड़ी थी उसी दौरान अचानक से वह जल गई, जहां तुरंत परिजन उसको जली हुई हालत में उपचार के लिए एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहीं युवती की मां ने मकान मालिक पर बेटी को जलाने का आरोप लगाया है, फिलहाल में पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

एमजी रोड थाना क्षेत्र के नंदलालपुरा सब्जी मंडी में रहने वाली उषा (Usha) अपनी दो बेटी और तीन बेटों के साथ नंदलालपुरा में रहती है, जिसका मकान को लेकर मकान मालिक संतोष जयसवाल (Santosh Jaiswal) से विवाद चल रहा है, यहां विवाद कोर्ट में लगा हुआ है। लेकिन आज उस समय किराएदार उषा ने मकान मालिक पर आरोप लगाए जब उसकी बेटी घर के बाहर खड़ी थी और घासलेट डालकर उसको किसी ने जला दिया,  बेटी की चीख सुनकर मां बेटी की ओर दौडि और जलती हुई बेटी को देख उसको तुरंत किसी कपड़े से बुझाया और आस पास लोगो की मदद से जली हुई हालत में बेटी को लेकर अस्पताल पहुची।

वहीं घायल की माँ ने मकान मालिक संतोष जैसवाल पर बेटी को जलाने का आरोप लगाया है, किराएदार उषा ने कहा है कि उसका मकान मालिक से विवाद चल रहा है और उसी ने या उसकी पत्नी ने उसकी बेटी को घासलेट डालकर जलाया है, फिलहाल पूरा मामला संदेह में बना हुआ है, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है जबकि युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here