Loading...

विधायक आरिफ मसूद ने टमटम रेस्त्रां सील कराया | BHOPAL NEWS

भोपाल। शाहजहांनाबाद स्थित टमटम रेस्तरां को अवैध रुप से शराब बिक्री के आरोप में सील कर दिया गया। क्षेत्रीय विधायक आरिफ मसूद ने इसकी शिकायत कलेक्टर तरुण पिथोड़े से की। इसके बाद आबकारी विभाग का अमला मौके पर पहुंचा और शराब पी रहे 18 लोगों और मैनेजर सोनू माझी के खिलाफ आबकारी एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। आबकारी विभाग के एडीईओ डीडी शुक्ला ने बताया कि शहर के विभिन्न रेस्तरां की जांच शुरू कर दी गई है। 

बैडमिंटन: ओजस वार्ष्णेय-अग्नेश्वर मुखर्जी की जाेड़ी ने जीता खिताब

भोपाल। ओजस वार्ष्णेय और अग्नेश्वर मुखर्जी की जोड़ी ने वेदांत-हर्षित की जोड़ी को लगातार दो सेट में 15-13, 15-12 अंकों से हराकर जिला स्तरीय शालेय बैडमिंटन का युगल खिताब जीत लिया। प्रतियाेगिता उड़ान खेल अकादमी में आयोजित की जा रही है। जीत के साथ ही दोनों जिला टीम में चुन लिए गए हैं। 

मुक्तेश्वर महाकाल की शाही सवारी निकली

भोपाल। उज्जैन की तर्ज पर शहर के छोला विश्रामघाट के शिवधाम मंदिर से सोमवार को मुक्तेश्वर महाकाल की शाही सवारी निकली। आकर्षक रथ में विराजमान बाबा मुक्तेश्वर की 200 किलो चांदी से निर्मित सर्प युक्त प्रतिमा श्रद्धालुओं के बीच श्रद्धा व आस्था का केंद्र बनी रही। रास्ते में लोगों ने जगह-जगह पुष्प वर्षा की और बोल बम व हर-हर महादेव के जयघोष के बीच आरती उतारी।