Loading...

POISON CLINIC वाले ABHINIT GUPTA के खिलाफ FIR, पत्नी बोली: वो समलैंगिक है, मुझसे वेश्यावृत्ति करवाई

भोपाल। POISON ANTI AGING CLINIC PRIVATE LIMITED के डायरेक्टर ABHINEET KUMAR GUPTA के खिलाफ उनकी पत्नी ने उत्तरप्रदेश के माधौगढ़ पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पत्नी ने आरोप लगाया है कि अभिनीत गुप्ता समलैंगिक है, क्लीनिक की आड़ में पब, जिम, वेश्यावृत्ति और फर्जी दवाओं का कारोबार करता है। इतना ही नहीं पत्नी ने यह भी कहा कि अभिनीत गुप्ता ने मुझसे भी वेश्यावृत्ति करवाई। 

अभिनीत गुप्ता पर आरोप: पत्नी से भी वेश्यावृत्ति करवाई

कथित डॉक्टर अभिनीत गुप्ता की पत्नी ने उस पर आरोप लगाया है कि पति ने उससे भी जबरन वेश्यावृत्ति करवाई। दोनों ने इसी साल मार्च में भोपाल में शादी रचाई थी। पुलिस का कहना है कि वे जल्द ही अभिनीत को गिरफ्तार करने भोपाल जाएंगे।  

पत्नी मुझे ब्लैकमेल कर रही है: अभिनीत गुप्ता

आरोपी अभिनीत गुप्ता का कहना है कि पत्नी व उसका परिवार उसे पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रहे हैं। डॉ ने बताया कि मैंने शादी के अगले महीने ही अप्रैल में अदालत में तलाक की अर्जी दायर कर दी है। 

अभिनीत गुप्ता के पिता और बहन भी आरोपी

पत्नी द्वारा एफआईआर में कहा गया है कि पति अभिनीत व उसके परिवार वाले शादी के बाद से ही उसे परेशान कर रहे थे और उसे 25 लाख रुपये के लिए दबाव बना रहे थे। एफआईआर में अप्राकृतिक कृत्य और वेश्यावृत्ति की धाराओं का उल्लेख किया गया है। एफआईआर में डॉ अभिनीत के अलावा उनके पिता व उनकी बहन व अन्य परिवार वालों को भी आरोपी बनाया गया है।

About ABHINEET KUMAR GUPTA

Abhineet Kumar Gupta is registered with Ministry of Corporate Affairs (MCA). Their DIN is 03497315. Following is their current and past directorship holdings.
POISON REGENERATIVE STEM CELL CLINIC ANDRESEARCH CENTRE PRIVATE LIMITED Director 30 August 2017
SIERRA HOSPITALITY PRIVATE LIMITED Director 30 July 2014
POISON ANTI AGING CLINIC PRIVATE LIMITED Managing Director 27 April 2011