Loading...

बाढ़ के साथ सेल्फी ले रहे प्रोफेसर का पूरा परिवार बह गया, बेटी गायब, पत्नी की मौत | MP NEWS

भोपाल। लाइफ में रोमांच कई बार मौत का कारण भी बन जाता है। मध्य प्रदेश के मंदसौर में शिवना नदी में बाढ़ आई हुई है। हजारों लोग इससे प्रभावित हुए हैं लेकिन प्रोफेसर आईडी गुप्ता का पूरा परिवार सुरक्षित था। वो बाढ़ का नजारा देखने के लिए आए थे। बाढ़ के साथ पूरा परिवार सेल्फी ले रहा था, तभी एक लहर आई और पूरे परिवार को बहा ले गई। प्रोफेसर आईडी गुप्ता बच गए परंतु उनकी पत्नी की मौत हो गई, बेटी लापता है। 

बाढ़ के साथ सेल्फी लेने के दौरान हुआ हादसा

मंदसौर में इन दिनों मूसलाधार बारिश हो रही है। बरसात के चलते नदी-नाले उफान पर हैं। यहां रहने वाले प्रोफेसर आईडी गुप्ता बाढ़ के हालात देखने अपनी पत्नी और बेटी के साथ घर से निकले थे। बाढ़ के पानी के बीच खड़े होकर पूरा परिवार सेल्फी लेने लगा। इसी दौरान पानी का तेज बहाव आया और प्रोफेसर गुप्ता सहित उनका पूरा परिवार बह गया।

लोगों ने रेस्क्यू कर प्रोफेसर को बचाया, पत्नी का शव मिला

चीख-पुकार सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने सभी को बचाने की भरपूर कोशिश की। प्रोफेसर गुप्ता को किसी तरह बचा लिया गया लेकिन उनकी पत्नी की बिंदु की डूबने से मौत हो गयी। जबकि प्रोफेसर की बेटी श्रुति का अब तक पता नहीं चल पाया है। उसकी तलाश जारी है। प्रशासन ने NDRF की टीम बुला ली है। कलेक्टर मनोज पुष्प ने जानकारी दी कि 20 लोगों का दल पानी में बही प्रोफेसर की बेटी श्रुति की तलाश करेगा।