साक्षरता प्रेरक: तय हुआ, या तो कमलनाथ जिंदाबाद करेंगे या मुर्दाबाद | MP NEWS

नीमच। सेवा बहाली के लिए व कांग्रेस द्वारा विधान सभा चुनाव में अपने वचन पत्र में दिए गए वचन क्रमांक 47.23 को निभाया जाये के सन्दर्भ में विगत 7 अगस्त को भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय घेराव के समय जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा द्वारा प्रेरक संघ प्रतिनिधि मण्डल से PCC में विस्तार से चर्चा करते हुए आश्वस्त किया था की प्रेरक प्रतिनधि मण्डल की मुलाकात 15 अगस्त पश्चात मुख्यमंत्री जी से करवाई जायेगी। इसके सन्दर्भ में मुख्यमंत्री जी से मुलाकात का समय भी लिया गया है। 

इस सन्दर्भ में प्रदेश भर के 42 जिलों के प्रेरकों द्वारा जिला स्तरीय प्रेरक संघ की बैठक रखकर आगामी रणनीति तय की जा रही है। इसी के तहत आज नीमच जिला स्तरीय प्रेरको की बैठक राष्ट्रीय सचिव गोपालदास बैरागी कड़ी खुर्द के मार्गदर्शन में व जिलाध्यक्ष शौकीन नागदा की उपस्थिति में सम्पन्न हुयी। जिसमे निर्णय लिया गया कि आगामी 25 अगस्त तक मुख्यमंत्री जी मुलाक़ात करें और प्रेरकों को दिया गया वचन प्राथमिकता से पूरा करे। 

प्रदेश के 23 हजार प्रेरको को दिया गया वचन 1 सितम्बर तक पूरा किया जाता है तो प्रदेश के 23 हजार प्रेरकों द्वारा मुख्यमंत्री जी व प्रदेश कांग्रेस कमिटी का सम्मान व अभिवादन सहित धन्यवाद विशाल कार्यक्रम के माध्यम से राजधानी भोपाल में आगामी 8 सितम्बर (विश्व साक्षरता दिवस) के दिन किया जायेगा। वचन पूरा न किया जाने की दशा में 8 सितम्बर को ही प्रदेश के 23 हजार प्रेरकों द्वारा पुनः प्रदेश कांग्रेस कार्यालय भोपाल का पुनः घेराव किया जायेगा। जिसके लिए प्रेरक बाध्य होंगे।

बैठक में राजेश तावड, रामप्रसाद मेघवाल, तुलसीराम मेघवाल, शंभूलाल वर्मा, राधेश्याम परिहार, दिलखुश बारूपाल, राजेश मालवीय, नितूसिंह चौहान, यशोदा मेघवाल, जमना शर्मा सहित कई प्रेरक उपस्थित थे।