Loading...

GWALIOR NEWS : एक फोन कॉल आया और दाल बाजार का अंकित फांसी पर झूल गया

ग्वालियर। दाल बाजार में रहने वाले एक युवक ने मंगलवार दोपहर फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक के परिजन इस घटना के पीछे की वजह प्रेम प्रसंग बता रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हुजरात कोतवाली थाना पुलिस को कंट्रोल रूम के जरिए सूचना मिली की दाल बाजार स्थित भगत सिंह कॉलोनी में रहने वाले 19 वर्षीय अंकित कुशवाह ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। पुलिस के मुताबिक अंकित घर में पंखे में फंदा डालकर मंगलवार दोपहर झूल गया था। बकौल पुलिस, परिजनों ने जब अंकित को फंदे से झूलता हुआ देखा तो इलाज के लिए उसे अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने नब्ज टटोलते ही मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस के अनुसार उसके पहुंचने से पहले अंकित को उसके परिजनों ने फंदे से उतार लिया था। और त्वरित इलाज के लिए अस्पताल ले गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस को शुरुआती जांच के बाद कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अंकित के ममेरे भाई पवन कुशवाह ने बताया है कि मंगलवार को अंकित के पास मोबाइल पर कोई कॉल आया था। उसी के बाद उसने फांसी लगाकर जान दे दी। 

पवन ने आशंका जताई है कि अंकित ने प्रेम प्रसंग के चलते फांसी लगाई है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने अंकित के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मर्ग कायम कर पड़ताल शुरू कर दी है।