Loading...

दलित महिला से रेप के मुख्य गवाह की गोली मारकर हत्या MP NEWS

शिवपुरी। दुष्कर्म के आरोपियों ने मुख्य गवाह की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब पेशी के लिए वह गांव से कोर्ट जा रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने उसे रास्ते में रोका और फिर नहर किनारे ले जाकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान नवल जाटव (Naval Jatav) के रूप में हुई है। घटना शिवपुरी जिले के करेरा के सड़ गांव की है। 

हत्या की सूचना पर एसपी राजेश चंदेल मौके पर पहुंचे। घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। आरोप है कि नवल सोमवार सुबह 8 बजे शिवपुरी कोर्ट जा रहा था। रास्ते मे उसे बनवारी पुत्र मेघ सिंह रावत और काली उर्फ देवेंद्र घन ने रोका और नहर के पास पेड़ के नीचे ले जाकर ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हत्यारों ने नवल को पास से गोली मारी। एक गोली छाती पर और दो गोली नाक के पास मारी गईं। जिन आरोपियों का नाम सामने आ रहा है, उन पर मृतक नवल की भाभी से दुष्कर्म करने का आरोप है। 9 महीने पहले हुई इस घटना का मामला कोर्ट में विचाराधीन था। ग्रामीणों ने बताया कि दुष्कर्म की वारदात के बाद से ही पीड़ित के परिजनाें को आरोपी पक्ष की तरह से धमकियां दी जाती थी। घटना के बाद से ही पूरा परिवार दहशत में है।