Loading...

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चुनाव कार्यक्रम शुरू, बावरिया ने रायशुमारी की | MP NEWS

भोपाल। कांग्रेस में टिकट और पदों के फैसले भले ही दिग्गजों की गुटबाजी के चलते होते हों परंतु प्रक्रियाओं का पूरा पालन किया जाता है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव के लिए प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया भोपाल आ पहुंचे। उन्होंने कई नेताओं से रायशुमारी की। हालांकि सभी जानते हैं कि प्रदेश अध्यक्ष का नाम सीएम कमलनाथ ने तय कर दिया है परंतु फिर भी लोगों ने गंभीरतापूर्वक अपनी बात रखी। 

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने सोमवार को प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए रायशुमारी के बाद शाम को मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात कर इस बारे में जानकारी दी। इससे पहले रायशुमारी के दौरान उन्होंने कई नेताओं से चर्चा कर फीडबैक लिया। बावरिया ने दिनभर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में नेताओं से अलग-अलग मुलाकात की और उनसे संगठन की स्थिति के बारे में पूछा। जिला और ब्लॉक स्तर पर संगठन की गतिविधियों की जानकारी ली।

उन्होंने सभी से पूछा कि प्रदेश अध्यक्ष में क्या खूबी होना चाहिए। अध्यक्ष के रूप में उनकी पसंद के बारे में भी पूछा गया। वे आभा सिंह, सुरेंद्र चौधरी, मोहम्मद सलीम, यादवेंद्र सिंह, विनोद डागा आदि से मिले। शाम लगभग साढ़े 7 बजे उन्होंने सीएम से मुलाकात की। इस दौरान उनके बीच संगठन को लेकर चर्चा हुई।