Loading...

पवैया के बाद प्रभात झा ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी में बुलाया | MP NEWS

भोपाल। सिंधिया विरोधी की राजनीति करके भाजपा के प्रमुख पदों पर पहुंचे जयभान सिंह पवैया के बाद अब प्रभात झा ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रति समर्थन जताया है। पवैया ने सिंधिया को कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आने का न्यौता दिया था, प्रभात झा ने उन्हे भाजपाई परिवार की संतान बताया है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने साबित किया है कि वो राजमाता के पौत्र हैं

आर्टिकल 370 को हटाए जाने के लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन के बाद बीजेपी नेताओं की बयानबाज़ी का दौर जारी है। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा है कि सिंधिया ने धारा 370 हटाने का समर्थन कर साबित किया है कि वो राजमाता के पौत्र हैं। प्रभात झा की मानें तो ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी परिवार के ही हैं। उनके पिता माधव राव सिंधिया ने पहला चुनाव जनसंघ के चुनाव चिन्ह पर ही जीता था। ज्योतिरादित्य सिंधिया वैसे तो राहुल गांधी ब्रिगेड के माने जाते हैं लेकिन राहुल गांधी से ज्यादा बड़ा उन्होंने भारत माता को माना है तो ठीक ही माना है।

देशभक्ति जाग रही है तो कांग्रेस को ठोकर मार कर आ जाएं

इससे पहले पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने सिंधिया को BJP में आने का तंज भरकर न्योता दिया था। सिंधिया के धुर विरोधी माने जाने वाले पवैया ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया में इतनी ही देशभक्ति जाग रही है तो कांग्रेस को ठोकर मार कर मैदान में आ जाएं। हम बीजेपी में उनका स्वागत करेंगे। पवैया ने ये भी कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के धारा 370 के खिलाफ केंद्र सरकार के समर्थन के ट्वीट पर लोग हैरान है। उन्होंने कहा कि सिंधिया जब सांसद थे और अब हारने के बाद सिंधिया के बयानों में भारी फर्क आया है।

आर्टिकल 370 पर केन्द्र सरकार के फैसले को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक ट्वीट किया था जिसमें इस कदम को देश की देशहित में बताया था। सिंधिया के अलावा मिलिंद देवड़ा, दीपेंद्र हुड्डा और जनार्दन द्विवेदी जैसे नेताओं ने भी 370 हटाए जाने का समर्थन किया था।