Loading...    
   


MBBS रिजल्ट के लिए MGM मेडीकल कॉलेज के छात्रों ने प्रदर्शन किया

राजेन्द्र चौहान बाघ/ इंदौर। आज इंदौर के महात्मा गांधी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज (MGM MEDICAL COLLAGE) के सैकड़ों छात्रों ने यूनिवर्सिटी (UNIVERSITY) के खिलाफ नारेबाजी कर अपना आक्रोश व्यक्त किया। छात्रों को आरोप है कि यूनिवर्सिटी एमबीबीएस के रिजल्ट (MBBS RESULT) जारी करने में अनावश्यक देरी कर रही है, वहीं छात्रों की फीस में भी वृद्धि कर रही है। वहीं छात्रों ने यूनिवर्सिटी का एमसीई में रजिस्ट्रेशन को लेकर भी सवाल खड़े किए है। 

मीडिया से बातचीत में प्रदर्शन का नेतृतव कर रहे डॉ सागर अगाल में बताया कि यूनिवर्सिटी के द्वारा एमबीबीएस के रिजल्ट जारी करने में देरी हो रही है, फीस बड़ाई जा रही है, रिजलन कॉर्डिनेशन सेंटर सुचारू रूप से काम नहीं कर रहा, स्टाफ में कमी आदि मुद्दों को लेकर आज एमपी एस यू कोआर्डिनेटर, इंदौर रीजन प्रोफेसर डॉ पूर्णिमा डे सरकार को ज्ञापन सौंपा गया।

नाराज छात्रों ने मांग कि है कि यूनिवर्सिटी परीक्षा परिणाम जारी करने की समयावधि तय करे, रिजलन कॉर्डिनेशन सेंटर को सुचारू रूप से शुरू करे, स्टाफ बढ़ाने और छात्र समन्यव समिति का गठन करे जो समय समय पर छात्रों की समस्याओं का निराकरण करने का काम करे। वहीं माँगों की अतिशीघ्र पूर्ति नहीं किये जाने पर राज्यव्यापी आंदोलन की चेतावनी दी है।

प्रदर्शन का नेतृत्व महेश खाचरिया, विकास शर्मा, प्रांजल गुप्ता, शुभम, जूही, व सागर अगाल के द्वारा किया गया। जिसमे कॉलेज के सैकड़ों छात्रों ने हिस्सा लिया।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here