MANIT के स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत | BHOPAL NEWS

भोपाल। मैनिट (Manit) के एक स्टूडेंट (STUDENT) की शनिवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसने इसी साल बीई कंप्यूटर साइंस में दाखिला लिया था। उल्टी और घबराहट महसूस होने पर शनिवार की सुबह उसे इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रविवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। 

कमला नगर पुलिस के मुताबिक 20 वर्षीय लक्की वर्मा (Lucky Verma) मूलत: अजमेर राजस्थान का रहने वाला था। उसने इसी साल मैनिट में बीई कम्प्यूटर साइंस (BE Computer Science) में एडमिशन लिया था। वह मैनिट कैंपस स्थित हॉस्टल में रहता था। सीएसपी उमेश तिवारी के मुताबिक शनिवार की सुबह वह मैदान पर पीटी के दौरान वर्क आउट कर रहा था। इसके बाद हॉस्टल पहुंचा था। उसे उल्टियां और घबराहट महसूस होने पर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने चैक करने के बाद लक्की को मृत घोषित कर दिया। 

रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया, जिसे लेकर वह अजमेर रवाना हो गए। सीएसपी तिवारी का कहना है कि लक्की की मौत हार्ट अटैक से हुई या संदिग्ध जहरीला पदार्थ खाने से हुई, यह खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद होगा।