Loading...

Limbdi Royal Family: गुजरात के लिमड़ी राजा के खिलाफ INDORE में FIR

इंदौर। Limbdi Royal Family closely connected to Royal Families of Marwar के राजा शिवराज सिंह लिमड़ी (Shivraj Singh Limdi) के खिलाफ इंदौर में अप्रवासी भारतीय नागरिक की संपत्ति पर अवैध रूप से कब्जा कर लेने का मामला दर्ज किया गया है। कहा यह भी जा रहा है कि मप्र सरकार के मंत्री प्रियवत सिंह ने इस मामले में लि​मड़ी राजा को संरक्षण दिया था। सीएम कमलनाथ के हस्तक्षेप के बाद मामला दर्ज हुआ। 

पलासिया टीआई अजीत सिंह बैस के अनुसार, एनआरआई मनोज वर्गीस की रिपोर्ट पर शनिवार को पेट्रोल पंप कारोबारी शिवराज सिंह लिमड़ी के खिलाफ अवैध कब्जे का केस दर्ज किया है। वर्गीस ने 174, साकेत नगर स्थित बंगले में अवैध रूप से रह रहे शिवराज सिंह के लिए शुक्रवार को सीएम कमलनाथ को एक ट्वीट किया था।  बता दें कि शिवराज सिंह Dine With Royalty का आयोजन करते हैं। 

इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करवाया था। शिवराज सिंह ने 15 दिन में बंगला खाली करने का लिखित आश्वासन दिया था। शनिवार को वर्गीस फिर एसएसपी के पास पहुंचे। बाद में अफसरों के आदेश पर केस दर्ज किया गया है। वर्गीस का आरोप है कि शिवराज उनके बंगले में पांच साल से अवैध रूप से रह रहे थे। वहीं, शिवराज का कहना था कि वे वर्गीस को किराया दे रहे थे। हालांकि वे इसके साक्ष्य पुलिस को नहीं दिखा पाए।