Loading...

इंदौर के असीम, KBC की हॉट सीट पर नजर आएंगे | INDORE NEWS

इंदौर। टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के मंच पर इंदौर का युवा भी अपने ज्ञान का कौशल दिखाएगा। शहर की एक निजी बैंक में बतौर ब्रांच सेल्स मैनेजर (BANK Branch sales manager) के रूप में कार्यरत आसीम चौधरी (Aasim Chaudhary) को 2 सितंबर की रात 'कौन बनेगा करोड़पति' में देखा जा सकेगा। वे न केवल इस सेट पर फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट की श्रेणी में नजर आएंगे, बल्कि हॉट सीट पर बैठ रुपए जीतते भी नजर आएंगे।

आसीम बताते हैं कि मैं यूं तो कई वर्षों से इस कोशिश में था कि केबीसी (KBC) में जाने का मौका मिले, मगर इस बार कामयाब हुआ। एक ही बार किए आवेदन में मेरा चयन ऑडिशन के लिए हो गया। जून में ऑडिशन हुए और जुलाई में यह सूचना मिली कि 21 अगस्त को होने वाली शूटिंग में मुझे फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के लिए सेट पर आना होगा। उन्होंने बताया कि 21 अगस्त को करीब 6 घंटे तक शूटिंग चली।

सेट और अमिताभ बच्चन के आगे हर कोई नर्वस हो जाता है। इस पूरे वक्त में जो बात सबसे खास रही, वह यह कि तमाम प्रतिभागियों की नर्वेसनेस को कम करने के लिए खुद अमिताभ बच्चन उत्साहवर्धन करते रहे। वे बार-बार यह समझाते हैं कि खेल के दौरान घबराएं नहीं और लाइफ लाइन का भरपूर इस्तेमाल करें। पहले ही सवाल में मैंने सफलता प्राप्त कर हॉट सीट पर जगह बना ली। शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन ने इंदौर की स्वच्छता और खानपान को लेकर भी चर्चा की। वे यह जानते थे कि यह शहर इन दोनों खूबियों के कारण जाना जाता है। आसीम बताते हैं कि मेरी शुरू से ही सामान्य ज्ञान में दिलचस्पी है, इसलिए रोज समाचार पत्र पढ़ता हूं। शो की तैयारी भी समाचार पत्र पढ़कर ही की। शो में इनके साथ कंपेनियर बनकर पत्नी रुचि गई थीं और अतिथि के रूप में मां निखत और ससुर सुधीर दुबे गए थे।