Loading...

SDM BB GANGELE का वीडियो वायरल, पत्रकार को मारने आए थे (VIDEO देखें)

छतरपुर/नौगांव। तहसील के दरवाजे पर शुक्रवार की दोपहर बाइक खड़ी होने पर एसडीएम बीबी गंगेले को गुस्सा आ गया। उन्होंने अपने पद का रौब दिखाते हुए अपने सुरक्षाकर्मी को भेजकर सूजे से बाइक पंक्चर करने को कहा। सुरक्षागार्ड जब बाइक पंचर कर रहा था तो एक पत्रकार ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। सैनिक ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। एसडीएम ने भी हाथ उठाया। इस दौरान एक अन्य युवक भी वीडियो बना रहा था। 

घटना 30 अगस्त 2019 शुक्रवार को करीब दोपहर 12:30 बजे की है। तहसील के गेट के सामने मोटर साइकिलें खड़ी थी तभी करीब साढ़े 12 बजे एसडीएम बीबी गंगेले तहसील आए और गेट के सामने गाड़ी खड़ी देखकर कर वह आवेश में आ गए। उन्होंने अपने सैनिक को निर्देश दिया की मोटर साईकिल को पंचर कर दो जब सैनिक वहां खड़ी 2 बाइक पंक्चर करने लगे तभी पत्रकार भूपेंद्र अहिरवार वीडियो बनाने लगा। जिससे सैनिक गुस्से में आ गया और उसने भूपेन्द्र अहिरवार को पकड़ कर उसके साथ अभद्रता कर दी। 

सुरक्षा गार्ड, पत्रकार को खींचकर एसडीएम के पास ले जाने लगा तभी एसडीएम बीबी गंगेले अपनी गाड़ी से उतरे और युवक को पकड़कर उसने मारने के लिए हाथ उठाया, तभी उनकी नजर दूसरे मोबाइल के कैमरे पर पड़ गयी। एक अन्य युवक भी इस घटना का वीडियो बना रहा था।  उन्होंने उसे छाेड़ते हुए कैमरा बंद करने के लिए और वह तहसील के अंदर चले गए, जिन युवकों के साथ अभद्रता हुई उन्होंने एसडीएम के सैनिक और एसडीएम के खिलाफ नौगांव थाने में शिकायती आवेदन पत्र दिया।