Loading...

JABALPUR NEWS : आधी रात को हाईवे पर ट्रक के सामने कार अड़ा कर लूटा

सिहोरा / जबलपुर। मंगलवार की मध्य रात्रि को कुछ बदमाशों ने चलते ट्रक के सामने कार को अड़ा कर ट्रक को रोका जब तक ट्रक के ड्राइवर व क्लीनर उतर कर कुछ समझ पाते तभी अचानक लूट करने वाले बदमाशों ने उनपर रॉड से हमला कर दिया साथ ही क्लीनर के गले में चाकू अड़ाकर रूपये की मांग करने लगे, जिस पर चालक के मना करने पर चालक को दनादन चाकू से वार कर लहूलुहान कर दिया साथी को घायल देख कंडक्टर ने एक बदमाश को झटक कर ट्रक में चढ़ने का प्रयास किया जिसे भी बदमाशों ने कमर के नीचे चाकू से हमला कर घायल कर दिया। लेकिन क्लीनर अपनी सूझबूझ से ट्रक लेकर भागने में सफल हुआ जिसका पीछा बदमाशो ने कुछ दूर तक किया। जिसके बाद क्लीनर आगे टोल नाके पर जाकर लोगों की मदद ली और डायल सौ को सूचना दी।

सिहोरा थानांतर्गत फोरलेन बाईपास की मझौली पर जैसे ही ट्रक क्रमांक एमपी 35 एचए 0988 को लेकर फिरकाबाद से जबलपुर आलू लोड करके ले जा रहे ड्राइवर कनछेदी (Driver Kanchedi) पिता परमलाल काछी (Paramlal KACHI) 50 वर्ष क्लीनर धर्मेंद्र पिता रंगी लाल कुशवाहा (Cleaner Dharmendra's father Rangi Lal Kushwaha) 18 वर्ष ग्राम तारा थाना अमानगंज जिला पन्ना निवासी पहुंचे पहुंचे तभी वहां पर एक सफेद रंग की कार चलते ट्रक के सामने अचानक लाकर अड़ा दी जिसमें सवार पांच लोगों ने ड्राइवर क्लीनर उतरने बोला जब तक ट्रक के ड्राइवर क्लीनर उतर कर कुछ समझ पाते तभी अचानक लूट करने वाले बदमाशों ने उनपर रॉड से हमला कर दिया साथ ही क्लीनर के गले में चाकू अड़ाकर रूपये की मांग करने लगे, जिसपर चालक के मना करने पर चालक को दनादन चाकू से वार कर लहूलुहान कर दिया, और दस हजार रूपये की लूट कर ली।

साथी को घायल देख क्लीनर ने एक बदमाश को झटक कर ट्रक में चढ़ने का प्रयास किया जिसे भी बदमाशों ने पहले जेक रॉड मारी फिर कमर के नीचे चाकू से हमला कर घायल कर दिया। लेकिन क्लीनर अपनी सूझबूझ से ट्रक लेकर भागने में सफल हुआ जिसका पीछा बदमाशो ने कुछ दूर तक किया। जिसके बाद क्लीनर आगे टोल नाके पर जाकर लोगों की मदद ली और डायल सौ को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस की मदद से कंडक्टर ने वापस घटनास्थल मझौली बायपास के ओव्ररब्रिज पहुंचकर अपने लहूलुहान साथी को सिहोरा सिविल अस्पताल पहुंचाया। जबकि पुलिस ने पीड़ित ट्रक चालक की निशानदेही पर तत्काल ही नगर एवं आसपास के क्षेत्र में सफेद रंग की कार की तलाश करते रहे लेकिन कोई सुराग नही लग सका।

लगातार बढ़ रही लूट की वारदात

सिहोरा एवं आसपास के क्षेत्रों में लगातार लूट की बढ़ती घटनाओं से क्षेत्रीय जन दहशत में आ रही हैं जबकि इन लूट करने वाले बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगने से इनको किसी का वह भी नहीं है मझौली सिहोरा रोड अथवा राष्ट्रीय राजमार्ग में रात के समय यह भी चर्चा है की सफेद रंग की कार जिस पर ऑन गवर्नमेंट ड्यूटी लिखी गाड़ी से बड़े वाहनों को रोककर वसूली की जाती है क्योंकि इस तरह की रिपोर्ट थाने में नहीं पहुंचने से पुलिस भी कोई कार्यवाही नही कर पाती। जबकी लोगों का कहना है कि यह गाडी सिहोरा से कुशनेर के बीच में देखी जाती है।