Loading...

JABALPUR NEWS | सिंह साहब और उपाध्यायजी बयान लेने के बहाने अश्लील बातें करते हैं : बलात्कार पीडि़ता

जबलपुर। साहब आपके महिला थाना प्रभारी बयान लेने के लिए बुलाते है और घंटों बयान लेने के बहाने उसके साथ डर्टी बात करते हैं, जिससे कोई भी महिला शर्मसार हो जाए। साथ ही शिकायत पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जांच में हीला हवाली एवं आरोपी को संरक्षण दिया जा रहा है। इस आशय का आरोप बलात्कार पीडि़ता ने लिखित शिकायत देते हुए कही है। 

द्वरका नगर, कछियाना निवासी पीडि़ता ने एएसपी संजीव ईके से लिखित शिकायत देते हुए बताया कि क्षेत्र में रहने वाले सपन सकतेल (SAPAN SAKTAL) पिता स्व. महेश सकतेल से उसकी दोस्ती थी। जिसने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ 2009 मेें संबंध बनाए थे जिसके बाद वह लगातार उसका शौषण करता रहा। अब जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो वह अपने वादे से मुकर गया। जिसके चलते उसने मामले की शिकायत 7 जुलाई को महिला थाने में की थी।

पीड़िता ने एएसपी संजीव उईके से शिकायत करते हुए बताया है कि महिला थाना प्रभारी सिंह साहब एवं रजनीश उपाध्याय (Singh and Rajneesh Upadhyay) के द्वारा मुझे आए दिन बयान लेने के लिए बुलाया जाता है और गंदी बातें की जाती है। विगत एक माह से पुलिस द्वारा उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। अनेकों बार उसके बयान दर्ज कर लिए गए है परंतु अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। आरोपी खुलेआम घूम रहा है क्योंकि पुलिस कर्मी उसे संरक्षण दिए हुए है।

थाना प्रभारी और पुलिस कर्मी की डर्टी बातों से प्रताड़ित युवती ने जब महिला अधिकारी को बयान लेने के लिए कहा तो इन दोनों का कहना था कि यहां जो बाते करते है हम लोग ही करते है। पीडि़ता का यह भी आरोप है कि आरोपी को पकडऩे के लिए पैसो की मांग भी की गई है। 

पुलिस कप्तान न्याय नहीं मिला तो कर लूंगी आत्महत्या मामले में पीडि़ता ने न्याय की मांग की है। एएसपी ने भी जांच के बाद प्रकरण में उचित कार्रवाई का आश्वसन दिया है। पीडि़ता का यह भी कहना है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी जिसकी जवाबदारी महिला थाना प्रभारी और पुलिस कर्मी उपाध्याय की होगी।