Loading...

JABALPUR NEWS : चालान कटने का डर दिखा मीडियाकर्मी की जेब से पार किये 50 हजार, गिरफ्तार

जबलपुर। आगे डायल 100 खड़ी है, गाड़ी का चालान कट जाएगा, यह भय दिखाकर दो यात्रियों को ऑटो से उतार दिया गया। दोनों यात्री ऑटो से उतर गए और कुछ देर बाद एक यात्री ने जेब टटोली तो वह कटी थी और रखे नकद 50 हजार गायब थे। मदनमहल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपितों की तलाश की। ऑटो चालक समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर चोरी के 45 हजार रुपए जब्त कर लिए। पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने पत्रकार वार्ता में घटनाक्रम की जानकारी दी। आरोपितों के कब्जे से ऑटो भी जब्त की गई। 

दरअसल, नरसिंहपुर निवासी मीडियाकर्मी राजेन्द्र नायक, संजय जैन (Rajendra Nayak, Sanjay Jain) के साथ किसी कार्य से 1 अगस्त को जबलपुर आए थे। मदनमहल स्टेशन में ट्रेन से उतरकर ऑटो में सवार हुए। उनके साथ दो अन्य युवक भी ऑटो में बैठे। ऑटो (एमपपी-20 आर 8694) जब प्रेम मंदिर तिराहे पर पहुंची तो चालक ने कहा कि डायल 100 खड़ी है, ऑटो का चालान हो जाएगा और यात्रियों को उतारकर तेज गति से वहां से चला गया। संजय जैन ने जब अपनी जेब टटोली तो वह काटी जा चुकी थी और नकद 50 हजार रुपए गायब थे। 

प्रकरण दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही थी। शनिवार को मुखबिर की सूचना पर मदनमहल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 3 के बाहर पीछा कर ऑटो को पकड़ा गया। पूछताछ में चालक मोहम्मद तोहीद ने बताया कि अपने साथी इरफान और इमरान के साथ उसने 50 हजार रुपए चुराए थे। यह भी स्वीकार किया कि मदनमहल में ही एक यात्री से 1500 रुपए तथा माढ़ोताल में 40 हजार रुपए चुराए थे। आरोपितों ने बताया कि वे अमजद तुंतल एवं नसीम बिहारी निवासी रद्दी चौक गोहलपुर गैंग के सदस्य हैं।

गिरफ्तार आरोपित-
1 -मोहम्मद तोहिद (25) पिता मोहम्मद सईद निवासी अजीजगंज पसियाना रद्दी चौकी गोहलपुर।
2-मोहम्मद इमरान अंसारी (19) पिता मोहम्मद इस्माइल निवासी आजाद नगर मोहरिया बहोराबाग हनुमानताल।
3-मोहम्मद इरफान मंसूरी (25) पिता शफीक रहमान चारखंबा नया पुल हनुमानताल।