Loading...

GWALIOR NEWS : सहेली ने आत्महत्या कर ली थी, अब परिजन प्रताड़ित कर रहे हैं

ग्वालियर। सहेली के घर सिलाई सीखने आने वाली युवती ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। युवती की मौत के बाद उसके परिजन आत्महत्या के लिए उसे जिम्मेदार मानकर परेशान करते हैं और उसकी बेइज्जती कर रहे हैं। यह शिकायत कंपू थाना क्षेत्र के अवाड़पुरा से आई नेहा खान (NEHA KHAN) ने पुलिस कप्तान नवनीत भसीन से की। एसपी ने उसे जांच और मदद का आश्वासन दिया है। 

अवाड़पुरा से आई नेहा खान ने शिकायती पत्र में बताया है कि उसकी सहेली अनम खान पुत्री कमर खान (Anam Khan daughter Qamar Khan) उसके पास सिलाई सीखने आती थी और 3 अगस्त को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। युवती की मौत के बाद उसके परिजन उसे जिम्मेदार मानते हुए उसे परेशान कर रहे हैं। नौ अगस्त को मृतका के भाई इरशाद और इमरान खान (Irshad and Imran Khan) उसके घर आए और उसके साथ गलत हरकत करने लगे। इस दौरान उनकी मां शबाना खान (Shabana khan) वहां आई तो दोनों ने उनकी मारपीट करते हुए उनके सोने के जेवरात भी छीन लिए। 

पीडि़ता ने बताया कि युवती की आत्महत्या के लिए वह जिम्मेदार नहीं है। अगर जांच में वह दोषी पाई जाती है तो पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करें। पीडि़ता ने बताया कि उसने इसकी शिकायत पुलिस कप्तान नवनीत भसीन, थाना प्रभारी कंपू, सीएसपी पड़ाव, डीआईजी एके पाण्डेय, आईजी राजाबाबू सिंह और सीएम कमलनाथ को की है।