Loading...

GWALIOR NEWS : दो नाबालिग छात्राओं से भागकर लवमैरिज करने वाले युवक गिरफ्तार

ग्वालियर। विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने महलगांव से गायब हुई नाबालिग छात्राओं को गुजरात से बरामद किया है। छात्राओं को झांसी और टीकमगढ से मजदूरी करने आए दो युवक बहला कर ले गए थे। युवक छात्राओं को घुमाने का झांसा मंदिर ले गए और जबरन शादी कर शोषण किया। पुलिस ने छात्राओं की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। 

विश्वविद्यालय सीएसपी मुनीष राजौरिया ने बताया कि दो अगस्त को महलगांव इलाके से दो छात्राएं लापता हुई थी। जिनकी तलाश में पुलिस पार्टी जुटी हुई थी। इसी बीच पता चला कि अपहृत छात्रा गुजरात में है। इसका पता चलते ही पुलिस पार्टी गुजरात पहुंची और छात्राओं को मुक्त कराया और छात्राओं को अगवा करने वाले दो आरोपियों महेन्द्र पुत्र राजीव अहिरवार निवासी झांसी और सूरज बाथम पुत्र दशरथ बाथम निवासी टीकमगढ़ को दबोच लिया। 

छात्राओं ने पुलिस को बताया कि आरोपी उनके पड़ोस में किराए का कमरा लेकर रह रहे थे और उन्हें घुमाने के बहाने ओरक्षा ले गए, जहां पर जान से मारने की धमकी देकर उनसे जबरन शादी की। इसके बाद वह उन्हें गुजरात ले गए और बंधक बनाकर रखा और उनके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं यहां से ले जाने से पूर्व उनसे एक पत्र भी लिखवाया था कि वह अपनी मर्जी से जा रही है और उन्हें तलाशने की कोशिश ना की जाए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।