Loading...

GWALIOR NEWS : मंगला एक्सप्रेस में बदबू मारते समौसे बेचे गए, यात्री ने ट्वीट किया, मामला दर्ज

ग्वालियर। मंगला एक्सप्रेस में सफर कर रहे प्रकाश कुमार ने पेंट्री कार के वेंडर से नाश्ते के लिए समोसा खरीदा और जैसे ही खाने को हुआ तो समोसे में बदबू आ रही थी। इसकी शिकायत यात्री ने वेंडर से की तो वह समोसा वापस लेने की जगह उससे ही उलझ गया। 

यात्री ने ट्वीट कर रेल मंत्री से शिकायत की। मंत्री के पास शिकायत पहुंचते ही रेल प्रशासन हरकत में आ गया। कंट्रोल से मिले मैसेज के बाद ट्रेन के ग्वालियर पहुंचते ही डिप्टी एसएस व केटरिंग इंस्पेक्टर ने मंगला एक्सप्रेस में बिक रहे समोसे जप्त कर पेंट्रीकार संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। जप्त किए गए समोसे का सैंपल जांच के लिए भेजा जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार मंगला एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में सफर कर रहे प्रकाश कुमार नागपुर से दिल्ली जा रहे थे। रविवार की सुबह ग्वालियर स्टेशन पर मंगला एक्सप्रेस के पहुंचने से पहले कोच में समोसे बेचने आए पेंट्रीकार के वेंडर से दो समोसे खरीदे। 

जैसे ही यात्री प्रकाश ने समोसा खाया तो समोसा बासी होने के कारण बदबू मार रहा था। तत्काल ही प्रकाश ने वेंडर से समोसे से बासी होने की बात कही तो वेंडर ने समोसा ताजा व गरमागरम होने की बात कहकर वापस लेने से इनकार कर दिया। प्रकाश ने इस मामले की शिकायत ट्विटर पर रेल मंत्री से कर दी। कंट्रोल से शिकायत मिलते ही डिप्टी एसएस एके सिन्हा व केटरिंग निरीक्षक अनुज श्रीवास्तव मंगला एक्सप्रेस के ग्वालियर पहुंचते ही पेंट्रीकार में पहुंच गए। उन्होने समोसों की बिक्री कर रहे आधा दर्जन वेंडरों सहित पेंट्रीकार में रखे समोसों को जप्त कर केटरिंग संचालक के खिलाफ यात्री की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया।