Loading...

GWALIOR NEWS : 13 साल के लड़के का अपहरण कर ऑटो में ले जा रहे थे, लोगों ने पकड़ा

ग्वालियर। सोमवार को माधौगंज थाना क्षेत्र के लक्कडख़ाने से एक तेरह वर्षीय बालक गायब हो गया। बालक के गायब होते ही परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी, इस बीच बच्चे को गुड़ागुड़ी का नाका मरघट के पास ऑटो चालक द्वारा अपने साथ ले जाता देख राहगीरों ने पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया, जिस पर राहगीरों ने पुलिस को खबर कर दी। 

माधौगंज के लक्कडख़ाने से गायब बच्चे की परिजन तलाश ही कर रहे थे, इस बीच जैसे ही उनके पास खबर पहुंची तो वह भी पहुंच गए और बच्चे को पहचान लिया। बच्चे के अपहरण के संदेह में राहगीरों ने ऑटो चालक और उसके साथियों को जमकर पीटा। पुलिस चालक और उसके साथियों को थाने लाकर पूछताछ करने में जुट गई है। 

माधौगंज थाना प्रभारी अजय पंवार ने बताया कि ऑटो चालक और उसके साथी से पूछताछ की जा रही है। बच्चे से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि ऑटो चालक के साथ वाले युवक ने उसे बिस्कुट दिलाने की बात कहकर अपने साथ हनुमानजी के मंदिर के पास ले गया और उसके बाद वह अचेत हो गया। पुलिस ने ऑटो की तलाशी ली, लेकिन इसमें से कुछ नहीं निकला। 

इन दिनों प्रदेश में बच्चा चोरों की गैंग सक्रिय होने की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से चल रही हैं, जिसका खंडन पुलिस अफसरों ने भी किया है, लेकिन इसके बाद भी लोगों में भय बना हुआ है। आज जैसे ही इस बात की खबर लोगों के कानों तक पहुंची कि माधौगंज में बच्चा चुराने वाले पकड़े गए हैं तो वह थाने पर पहुंच गए और परिजन भी पुलिस को जानकारी दे रहे हैं।