Loading...

कांग्रेस नेता हत्याकांड : BJP नेता पर गवाहों को धमकाने का मामला दर्ज | JABALPUR NEWS

जबलपुर। जिले के भाजपा नेता पर गवाहों को धमकाने का मामला कोतवाली थाने में दर्ज किया गया है। मामला लार्डगंज थाना क्षेत्र का है, जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने जीरो पर प्रकरण दर्ज कर डायरी लार्डगंज पुलिस को सौंप दी है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, दुर्गेश शाह उर्फ टिंकल (Durgesh Shah alias Tinkal और उसके साथी अनिराज उर्फ अन्ना (Uma Yadav by Aniraj aka Anna) द्वारा उमा यादव (Uma Yadav) और उसके परिवार को हत्याकांड के एक मामले में गवाही नहीं देने के लिए धमकी दी जा रही है। बताया जाता है कि दुर्गेश शाह भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं का करीबी है। उसके खिलाफ धारा 195 के तहत केस दर्ज किया गया है। एसपी अमित सिंह ने संबंधित मामले में निष्पक्ष जांच कर दुर्गेश शाह के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

विजय यादव पर कांग्रेस नेता राजू मिश्रा (Congress leader Raju Mishra) की हत्या का आरोप है। आरोपी विजय यादव फरार है। वहीं इस हत्याकांड मामले में गवाह बने उमा यादव और उसके परिवार को गवाही न देने की धमकी मिल रही है। पुलिस का कहना है कि जब तक बयान की प्रक्रिया पूरी नहीं हो जाती तब तक मुख्य गवाह को सुरक्षा दी जाएगी। वहीं आरोपी विजय यादव की जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है। 

जबलपुर में 2 साल पहले कांग्रेस नेता राजू मिश्रा और उसके साथी कुक्कू पंजाबी (Cuckoo Punjabi) की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। इस दोहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी और गैंगस्टर विजय यादव अब तक फरार है। जिस पर पुलिस ने 25 हजार रुपयों का ईनाम घोषित कर रखा है।