Loading...

मध्यप्रदेश के थाने कांग्रेसी नेताओ की गिरफ्त में है: रामेश्वर शर्मा | BHOPAL NEWS

भोपाल। हुज़ूर विधान सभा से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने विदिशा रोड स्थित ग्राम बालमपुर में आयोजित गैस चूल्हा वितरण कार्यक्रम को संबोधित किया। 

कफन दफन का पैसा भी नही दे रही कमलनाथ सरकार: रामेश्वर शर्मा 

प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के अंतर्गत गैस चूल्हों का वितरण करने बालमपुर पहुँचे विधायक रामेश्वर शर्मा से स्थानीय नागरिकों ने मुख्य मंत्री संबल योजना एवं मुख्यमंत्री कन्यादान योजना की राशि का भुगतान नही होने की शिकायत की। इसपर विधायक शर्मा ने कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की कमल नाथ सरकार बनी है गरीबो से जुड़ी सारी योजनाएं रोक दी गयी है। संबल योजना के अंतर्गत गरीब परिवार वालो के बिजली का बिल जो 200 रुपए महीना आता था अब वह 1000 से 5000 तक आ रहा है। अंतिम संस्कार के लिए मिलने वाली 5000 रुपए की सहायता राशि भी बंद कर दी है। 

मध्यप्रदेश के थाने कांग्रेसी नेताओ की गिरफ्त में है: रामेश्वर शर्मा 

विधायक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार चौतरफा भृष्टाचार में मस्त है तबादला उद्योग के अतिरिक्त कमलनाथ की अन्य कोई भी उपलब्धि नही है । प्रदेश में कानून व्यवस्था का नामोनिशान नही है हत्या लूट अबोध बालको का अपहरण यह आम बात है। विधायक रामेश्वर शर्मा ने मध्यप्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था बढ़ते हुए अपराधों के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओ को कासुरबार ठहराते हुए कहा कि जब से कांग्रेस सरकार प्रदेश में आयी है तबादलों का भय दिखा कर कांग्रेस नेताओं ने थाने अपने गिरफ्त में कर लिए है प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ने का सबसे बड़ा कारण यही है। 

विधायक शर्मा ने मुख्य मंत्री कमलनाथ से अपील करते हुए कहा कि प्रदेश में पुलिस को कानून व्यवस्था सुधारने की आज़ादी दी जाए तभी इस प्रदेश में अबौध बालको के अपहरण बलात्कार हत्या जैसी घटनाओं पर अंकुश लगेगा । श्री शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश में नक्सली और सिमी नेटवर्क के फिर सक्रिय होने के साथ बीहड़ो में डाकुओं की सक्रियता भी बड़ी चुनौती है । 

ये रहे उपस्थित- 

इस अवसर भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेश रघुवंशी, भाजपा मंडल अध्यक्ष , अशोक मीना, हरिसिंह मीना, सरपंच अरविंद मिश्रा, जनपद सदस्य ज्वाला सिंह,संतोष सिसोदिया ,महेंद्र मीना, राजपाल यादव सहित बड़ी संख्या में माताएं बहने उपस्थित रहीं ।