Loading...

BHIND में कोल्ड ड्रिंक पीने से 2 बहनों की मौत

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले के गोहद तहसील में दो सगी बहनों की शीतल पेय (कोल्ड ड्रिंक) पीने से अचानक तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी है। पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके बाद पता किया जाएगा कि कोल्ड ड्रिंक नकली थी या एक्सपायर्ड। 

बता दें कि दोनों बहनें पिछले कई दिनों से पेप्सी पीने की जिद कर रही थीं। सोमवार रात को उन्होंने अपने दादा से कोल्ड ड्रिंक मंगाई। इसे पीने के घंटे भर बाद ही 6 साल की गोशिया की तबीयत बिगड़ने लगी। उसे उल्टियां होने लगीं। कुछ देर बाद बड़ी बहन शायमा का भी ऐसा ही हाल हो गया। इसके बाद घरवालों ने बच्चियों को प्राथमिक उपचार दिया लेकिन राहत नहीं मिलने के बाद वो बच्चियों को गोहद के स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। यहां दोनों की तबीयत और बिगड़ गई। 

इसके बाद घर वाले दोनों बच्चियों को आनन-फानन में ग्वालियर लेकर निकले। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों बच्चियों ने दम तोड़ दिया। गोहद में ही इन बच्चियों का पोस्टमॉर्टम किया गया है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह सामने आएगी लेकिन जिस तरह से पेप्सी पीने के कुछ देर बाद ही बच्चियों की तबीयत बिगड़ी, उससे घरवालों को इसके विषाक्त होने की आशंका है।