Loading...

INDORE NEWS : सरपंच के बेटे की बर्थडे पार्टी में युवक की हत्या

इंदौर। मानपुर थाना क्षेत्र में एक गांव के सरपंच के घर सोमवार रात आयोजित जन्मदिन की पार्टी में नाचने के दौरान दो लोगों के बीच विवाद हो गया। इसके चलते एक ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। सीने में चाकू लगने से युवक बुरी तरह घायल हो गया। उपचार के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने रात में ही कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस के अनुसार घटना सोमवार रात करीब दस बजे थाना क्षेत्र के ग्राम भिचौली में हुई। यहां भिचौली पंचायत के सरपंच रामचंद्र इंगारी (Sarpanch Ramchandra Ingari) अपने पुत्र राजेश इंगारी (Rajesh Inari) के बेटे का जन्मदिन मना रहे थे। पार्टी में लोग डीजे पर नाच रहे थे। इनमें मिश्रीलाल पिता मांगीलाल (Mishrilal's father Mangilal) (55) और सांवरा पिता देवा गिरवाल (Sanvra father Deva Girwal) (27) भी थे। दोनों के बीच पुराने झगड़े के चलते बैर था। इसी दौरान मिश्रीलाल ने सांवरा के सीने में चाकू मार दिया जिससे वह घायल हो गया। 

घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच प्रारंभ कर दी थी। आरोपी मौके से फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे धर दबोचा।