Loading...

मंत्री पीसी शर्मा ने 49 में से सिर्फ 7 समस्याएं निराकृत करवाईं: AAPKI SARKAR AAPKE DWAR

भोपाल। हमेशा की तरह 'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम भी भाषणबाजी का एक ईवेंट बनकर रह गया है। मंत्री और विधायक सरकारी खर्चे पर आमसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। सूरज नगर (वार्ड क्रमांक 26) में मंत्री पीसी शर्मा आए थे। उनके सामने 49 समस्याएं रखीं गईं। वो सिर्फ 7 निराकृत करवा पाए बाकी 42 शिकायतें फिर से नौकरशाही के हवाले कर दीं गईं। 

सरकारी योजनाएं गिनाईं, सपने दिखाए

मंत्री श्री शर्मा ने कमलनाथ सरकार द्वारा आम जनता को बगैर किसी भेदभाव के 100 यूनिट तक की बिजली मात्र 100 रुपये में दिये जाने के निर्णय और आदेश से अवगत कराया। उन्होंने जनता से अपेक्षा की कि बिजली का उपयोग समझदारी से करें ताकि योजना का पूरा-पूरा लाभ उन्हें मिल सके। श्री शर्मा ने बिजली विभाग के अधिकारियों को विच्छेदित किये गये बिजली कनेक्शनों को तत्काल जोड़ने के निर्देश दिये। उन्होंने सूरज नगर क्षेत्र के निवासियों को अवगत कराया कि शीघ्र ही क्षेत्र में साइंस सिटी और इंटरनेशनल स्टेडियमों के निर्माण संबंधी कार्यों की रूपरेखा को अंतिम रूप दिया जायेगा। इनके निर्माण के दौरान और बाद में भी कमलनाथ सरकार के द्वारा लिये गये निर्णय अनुसार स्थानीय लोगों के रोजगार उपलब्ध कराने में प्राथमिकता दी जायेगी।

वार्ड क्रमांक 26 के विकास का वादा किया 

मंत्री श्री शर्मा ने वार्ड क्रमांक 26 में अधोसंरचनात्मक विकास के साथ ही जनता की समस्याओं के निराकण के लिये विधायक निधी की अधिकतम राशि क्षेत्र में व्यय करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि वार्ड 26 के विकास के लिये आपके साथ हर समय मदद के लिये तैयार हूँ।   

मंत्रीजी के हाथों प्रमाण पत्र और पात्रता पर्चियां बंटवाईं गईं

जनसंपर्क मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने शिविर में बरखेड़ी खुर्द एवं बरखेड़ी कला के किसानों को ऋण-पुस्तिकायें वितरित की। उन्होंने लाड़ली लक्ष्मी योजना के प्रमाण पत्र और खाद्य विभाग के अंतर्गत परिवारों को खाद्यान की पात्रता-पर्चियां भी वितरित की।