Loading...

भोपाल में 2 लड़कियों का रेप केस दर्ज, दोनों झूठे प्यार का शिकार | BHOPAL NEWS

भोपाल। अयोध्या नगर पुलिस ने 12वीं की छात्रा का शारीरिक शोषण करने वाले एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। शादी का झांसा देकर आरोपी पिछले डेढ़ साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। बालिग होते ही छात्रा ने जब शादी की बात की तो उसने इनकार कर दिया। 

पुलिस के मुताबिक 12वीं की छात्रा दो महीने पहले ही बालिग हुई है। जनवरी 2018 में उसकी पहचान मोहल्ले में ही रहने वाले बृजकुमार पटले से हुई थी। जल्द ही दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे और साथ में घूमने लगे। कुछ समय बाद बृजकुमार ने छात्रा को अपनी बुआ के घर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाए। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो उसने बालिग होते ही शादी कर लेना का आश्वासन दिया। पिछले दिनों वह एक बार छात्रा को होटल लेकर गया और शारीरिक संबंध बनाए दो दिन पहले पीड़िता ने यह बात अपनी बहन को बताई और बुधवार को थाने जाकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। 

इंदौर की लड़की का आगरा के लड़के ने भोपाल में रेप किया

इधर, मंगलवारा पुलिस के मुताबिक इंदौर निवासी 25 वर्षीय युवती जनवरी 2017 में अपनी सहेली के साथ घूमने के मथुरा गई थी। यहां उसकी पहचान सहेली के दोस्त अफसार हुसैन से हुई। बाद में उनके बीच लगातार बातचीत होने लगी। फरवरी 2017 में युवती इंदौर से भोपाल और अफसार आगरा से भोपाल पहुंचा। दोनों मंगलवारा स्थित एक होटल में ठहरे। होटल में अफसार ने शादी का झांसा देकर उसके युवती से दुष्कर्म किया। शादी से मुकरने पर युवती ने इंदौर के एक थाने में अफसार की शिकायत की। इंदौर से केस डायरी भोपाल भेजी गई है। मंगलवारा पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।