Loading...

महिला शिक्षक, 10 साल तक रेप हुआ, छात्रा के पेरेंट्स ब्लैकमेल कर रहे थे | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। यदि किसी कहानी में छात्रा, टीचर और पेरेंट्स किरदार हों तो अक्सर टीचर विलेन होता है जो छात्रा का वीडियो बनाकर पेरेंट्स को ब्लैकमेल करता है परंतु इस कहानी में उल्टा हुआ है। महिला शिक्षक ने अपनी छात्रा के पेरेंट्स के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। महिला शिक्षक का आरोप है कि पिछले 10 साल से मुरार निवासी वीरेंद्र अग्रवाल और उनकी पत्नी उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं एवं उसका रेप किया जा रहा है। 

पति ने रेप किया, पत्नी ने वीडियो बनाया

थाटीपुर के सुरेश नगर में रहने वाली टयूशन टीचर मुरार थाना क्षेत्र के काली माई संतर रहने वाले वीरेंद्र अग्रवाल की बेटी को उसके घर पर पढ़ाने जाती थी। 12 जनवरी 2009 के दिन पीड़ित शिक्षिका जब उसे घर पर पढ़ाने के लिए पहुंची तो महिला अंजू अग्रवाल कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर ले आई और उसे पीने के लिए दे दिया। जब उसने कोल्ड ड्रिंक पी ली तो वह बेहोश होने लगी तभी अंजू का पति वीरेंद्र अग्रवाल उसे कमरे में ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। इस दौरान उसकी पत्नी ने उसका वीडियो बना लिया।

10 साल तक रेप हुआ, पति गिरफ्तार, पत्नी फरार

वीरेंद्र अग्रवाल ने उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को यह बात बताई तो वह अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। शिक्षिका का कहना है कि तभी से लगातार 10 सालों से उसका यौन शोषण करता रहा था। जब सारी हदें पार हो गई तब युवती ने हिम्मत कर 13 मई 2019 को मुरार थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए आरोपी पति वीरेंद्र को आज उसके घर से धर दबोच लिया और उसे पकड़कर थाने ले आई लेकिन उसकी पत्नी फरार हो गई जिसकी पुलिस तलाश में जुट गई है।