Loading...

YOUNGINDIA MUTUAL BENEFIT के सीएमडी को कोर्ट के बाहर पीटा

कासगंज/आगरा/उत्तरप्रदेश। 150 लोगों से 20 लाख से अधिक रुपये हड़पने के आरोपी YOUNGINDIA MUTUAL BENEFIT NIDHI LIMITED के सीएमडी सुनील बघेल (CMD SUNIL KUMAR BAGHEL) को निवेशकों ने कोर्ट के बाहर पीट डाला। सीएमडी शनिवार को धोखाधड़ी के इसी मामले में पेशी पर आया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीएमडी को कोतवाली ले गई। वहां उससे पूछताछ की गई लेकिन उसने किसी के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर नहीं दी। 

यंग इंडिया म्यूच्युअल वेनीफिटस निधि लिमिटेड कंपनी ने कई साल पहले शहर में अपनी शाखा खोली थी। सैकड़ों लोगों ने कंपनी की विभिन्न योजनाओं में निवेश किया। लगभग दो साल पहले यह कंपनी फरार हो गई। खाताधारक अरविंद ने सीएमडी सुनील बघेल निवासी ढोलना के खिलाफ मामला दर्ज कराया तो अन्य निवेशकों ने भी शिकायतें दर्ज कराईं। उस वक्त पुलिस के पास पहुंचने वाले निवेशकों की संख्या 150 तक पहुंच गई और धोखाधड़ी की रकम बीस लाख पार कर गई। 

इसी मामले में शनिवार को कोर्ट में तारीख थी। पेशी के बाद सुनील कोर्ट परिसर से बाहर आया तो कंपनी की धोखाधड़ी का शिकार बने प्रेम कुमार और अवधेश कुमार ने उसे दबोच लिया और जमकर पीटा। सूचना पर पुलिस उसे कोतवाली ले गई। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पैसे के लेनदेन से जुडा मामला है। अभी फाइनेंस कंपनी के सीएमडी के खिलाफ पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।

Directors of YOUNGINDIA MUTUAL BENEFIT NIDHI LIMITED

07290671 ARUN SINGH VERMA Director
PRITI SAXENA Director 29 September 2015
SUNEEL KUMAR Director 29 September 2015
SANDEEP KUMAR Director 29 September 2015
AMAR SINGH Director 29 September 2015