साक्षी और दीक्षा के बाद अब मप्र की रागिनी का VIDEO वायरल

भोपाल। उत्तरप्रदेश की साक्षी और दीक्षा ने घर से भागकर लव मैरिज की और फिर अपने पिता से जान का खतरा बताते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया। अब मध्य प्रदेश के पन्ना की रागिनी ने भी ऐसा ही किया है। रागिनी नाम की एक लड़की ने प्रेम विवाह करने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर सुरक्षा की गुहार लगाई है। 

जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले ही प्रेम विवाह करने वाली रागिनी अपनी जान बचाकर भागने को मजबूर हैं। लड़की ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। रागिनी ने एक वीडियो जारी कर कहा, 'मैंने एक युवक से अंतर जाति विवाह कर लिया है। मुझे मीडिया और पुलिस से संरक्षण की आवश्यकता है। समाज के कुछ ठेकेदार और हमारे परिजन हमें मारना चाहते हैं. मैंने जिस युवक से शादी की है, उसके साथ बहुत खुश हूं।

बता दें कि हाल ही में भोपाल के ऋतुराज और प्रयागराज के पूर्व उप महापौर की पोती दीक्षा अग्रवाल की कहानी सुर्खियों में थी। दीक्षा ने गैर बिरादरी के ऋतुराज सिंह से शादी कर ली। दीक्षा के पिता पवन अग्रवाल ने इलाहाबाद की सिविल लाइन थाना में भोपाल के ऋतुराज सिंह, उनके पिता बीके राजपूत और मां राजूदेवी सिंह के खिलाफ अपहरण और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी दीक्षा के नाम करोड़ों की संपत्ति है. ऋतुराज मेरी बेटी को बहला फुसलाकर अपहरण करके ले गया है। वह उसकी करोड़ों रुपए की संपत्ति हड़पना चाहता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !