RAISEN में एक साथ 6 स्कूली बच्चों के अपहरण की कोशिश | MP NEWS

भोपाल। रायसेन पुलिस के हाथ पांव फूल गए हैं। वो पूरी जानकारी देने की स्थिति में नहीं है। खबर आ रही है कि गुरुवार को रायसेन शहर के पास तारापुर क्षेत्र में एक साथ 6 स्कूली बच्चों के अपहरण की कोशिश की गई। हालांकि बच्चों ने अपहरणकर्ताओं को दांतों से काटा और हंगामा किया तो किडनैपर्स भाग गए। अपहरणकर्ता 2 बाइक से आए थे। एसपी का कहना है कि स्कूल की छुट्टी के समय अब पुलिस तैनात रहेगी। 

बताया जा रहा है कि गुरुवार को सुबह जिला मुख्यालय से लगे तारापुर क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद बच्चों के परिजन और गांव के तमाम लोग थाने पहुंचे और इस मामले की पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने बच्चों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस बच्चों को लेकर घटना स्थल पर भी पहुंची, लेकिन पुलिस को वहां से कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस इस मामले में प्रकरण दर्ज कर बारीकी से जांच में जुट गयी है।

रायसेन पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला ने बताया कि पुलिस टीम बनाकर पूरे मामले की जांच की जा रही है। सुबह बाइक से आए दो युवकों ने स्कूल जा रहे 6 बच्चों के अपहरण की कोशिश की थी। इस मामले में लोग बच्चा चोर गिरोह के भी सक्रिय होने की आशंका जता रहे हैं। इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक ने बताया कि खरबई, दीवानगंज, सांची, सलामतपुर, रायसेन पुलिस स्कूल लगने और छुट्टी होने के समय तैनात रहेगी।