POISON CLINIC संचालक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज

भोपाल। मुंबई की एक मॉडल के साथ में भोपाल के एमपी नगर स्थित अमर विलास होटल में रेप का मामला सामने आया है। वारदात को पाइजन स्किन क्लीनिक के संचालक अभिजीत सर्वेश गुप्ता ने अंजाम दिया है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में जीरो पर कायमी कर केस डायरी को एमपी नगर थाने भेज दिया है। जहां असल कायमी कर ली गई।

बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की की उम्र 24 सवाल है। वो कांदीवली मुंबई में रहती है। पेशे से मॉडल है और कई बड़े विज्ञापनों में नजर आ चुकी है। भोपाल स्थित POISON SKIN CLINIC के संचालक अभिनीत सर्वेश गुप्ता के खिलाफ प्यार में धोखा देकर बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया गया है। मुंबई की मॉडल ने बताया कि मुंबई में एक पार्टी में दोनों की मुलाकात हुई थी। अभिजीत सर्वेश गुप्ता ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया और फिर सोशल मीडिया पर भी फॉलो करना शुरू कर दिया। वो फोन पर भी बातचीत करता रहता था। 

अभिजीत सर्वेश गुप्ता अपनी ऊंची पहुंच बताकर फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देता था। कुछ दिन बाद आरोपी ने प्रपोज किया। 20 जून को भोपाल बुलाया। यहां अमर विलास होटल में उसे ठहराया और शादी करने का भरोसा दिलाकर जिस्मानी संबंध बनाए। बाद में जालसाज शादी करने की बात से मुकर गया। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने पीडिता को धमकाया और भोपाल से भगा दिया। 22 जून को लड़की ने यमना नगर थाना मुंबई में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। बीती रात केस डायरी भोपाल भेजी गई है।

POISON ANTI AGING CLINIC PRIVATE LIMITED

Poison Anti Aging Clinic Private Limited's Corporate Identification Number is (CIN) U85100MP2011PTC025877 and its registration number is 25877.Its Email address is drabhineetgupta@gmail.com and its registered address is H. NO. 31, NEW FRIENDS SOCIETY CHUNA BHATTI, KOLAR ROAD BHOPAL MP 462040 IN 

Directors of POISON ANTI AGING CLINIC PRIVATE LIMITED

ABHINEET KUMAR GUPTA Managing Director 27 April 2011
PARIDHI GUPTA Director 25 February 2015