OCEAN GREEN PARK में घर में घुसकर ठेकेदार की विधवा को धमकाया | INDORE NEWS

इंदौर। कमीशन के दबाव में आत्महत्या (Suicide) करने वाले ठेकेदार की पत्नी से चार व्यापारियों ने 45 लाख रुपए की मांग की और धमकाया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 
लसूड़िया थाना पुलिस के मुताबिक, फरियादी भावना परिहार (BHAVNA PARIHAR) (28) निवासी होराइजन ओशियन ग्रीन पार्क (महालक्ष्मी नगर) की शिकायत पर आरोपित राजेश सिंह व साथी के खिलाफ केस दर्ज किया है। भावना के मुताबिक, पति प्रकाश परिहार ( PRKASH PARIHAR) शासकीय विभागों में निर्माण के ठेके लेते थे। दो वर्ष पूर्व उन्होंने गुजरात की एक होटल में आत्महत्या कर ली थी। पति ने सुसाइड नोट लिखा और अफसरों पर कमीशन मांगने का आरोप लगाया। महिला को सास-ससुर ने भी अलग कर दिया। 23 जुलाई की रात 11 बजे पति के परिचित राजेश सिंह और निखिल (Rajesh Singh and Nikhil) साथियों के साथ नशे में फ्लैट पर पहुंचे और कहा कि प्रकाश से लेनदेन बाकी है। उन्हें 45 लाख रुपए लेने शेष थे। इतने रुपए का चेक बनाकर दे दो। 

भावना ने इनकार किया तो वे गालियां देने लगे। शोर सुनकर रहवासी जमा हो गए और आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई है। पुलिस ने फुटेज के आधार पर शनिवार रात केस भी दर्ज कर लिया।