Loading...

कमलनाथ, राहुल गांधी से मिलकर निकले, बिना कुछ कहे चले गए | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से मुलाकात की। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और पुडुचेरी के सीएम वी नारायणसामी ने राहुल गांधी के घर पर उनसे मुलाकात की। पांचो राज्यों के सीएम ने राहुल गांधी से इस्तीफा वापस लेने का आग्रह किया। बैठक करीब 2 घंटे चली। बैठक का कोई नतीजा नहीं निकला। 

बैठक के बाद गहलोत ने कहा, 'बैठक में अच्छी बातचीत हुई। चुनाव में हार-जीत होती रहती है। राहुल गांधी के इस्तीफे पर अभी कोई फैसला नहीं। राहुल को कार्यकर्ताओं की भावनाएं बताईं। उम्मीद हो वो हमारी बात पर गौर करेंगे। वो सही समय आने पर फैसला करेंगे। वर्तमान हालात पर उनसे खुलकर बात हुई।' 

लोकसभा चुनाव में हार के बाद एक के बाद एक इस्तीफे हो रहे हैं। राहुल गांधी समेत पार्टी के कई पदाधिकारियों ने इस्तीफे दिए हैं। वहीं राहुल गांधी भी अपने इस्तीफे पर अड़े हुए हैं। सूत्रों से ये भी जानकारी मिली है कि कमलनाथ ने मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की है लेकिन राहुल गांधी ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं की। 

इस बैठक में राहुल गांधी के सामने स्वयं का और कमलनाथ के इस्तीफे की पेशकश की रिपोर्टों पर गहलोत ने कहा, 'इस्तीफे नतीजे के दिन आते हैं, मुख्यमंत्रियों को अपने इस्तीफे की पेशकश करनी होती है, फिर हाईकमान फैसला करता है कि आगे क्या करना है। बैठक से निकले कमलनाथ ने कोई बयान नहीं दिया।