ज्योतिरादित्य सिंधिया अध्यक्ष बनें तो गौरव की बात होगी: कैलाश विजयवर्गीय | MP POLITICS NEWS

भोपाल। इंदौर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ बार-बार दंगल में उतरने वाले भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। विजयवर्गीय ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थन करते हुए कहा कि सिंधिया यदि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने तो यह मध्य प्रदेश के लिए गौरव की बात होगी।

दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय सोमवार (29 जुलाई) को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में थे। वे नवनियुक्त राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात करने आए थे। राज्यपाल से मुलाकात के बाद कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे और वहां पत्रकारों से मुखातिब हुए।

इसी दौरान जब पत्रकारों ने उनसे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए सिंधिया की उम्मीदवारी से जुड़ा सवाल पूछा तो कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'मेरी शुभकामनाएं सिंधिया जी को कि वे राष्ट्रीय अध्यक्ष बने। यह मध्य प्रदेश के लिए गौरव की बात होगी, अगर वे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते हैं तो।'

ईओडब्ल्यू की कार्रवाई से नहीं डरेंगे

इसके अलावा कैलाश विजयवर्गीय ने शिवराज सरकार में मंत्री नरोत्तम मिश्रा के दो पूर्व सहयोगियों पर ईओडब्ल्यू की कार्रवाई पर कहा, 'हम सरकार की गीदड़ भभकी से डरने वाले नहीं हैं और सरकार यदि अपनी सत्ता का दुरुपयोग करेगी तो हमें जवाब देना आता है। सही समय आने पर हम उसका जवाब दे देंगे. हम इससे से डरने वाले नहीं है।

आकाश विजयवर्गीय के सवाल पर फिर गर्म हुए कैलाश

आकाश विजयवर्गीय पर कार्रवाई नहीं होने के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'कांग्रेस से राय लेकर हम कार्रवाई करेंगे? कांग्रेस से पूछेंगे कि भारतीय जनता पार्टी को कैसे कार्रवाई करनी चाहिए, कैसे नोटिस देना चाहिए? हमारे संगठन में भी कांग्रेस राय देगी जो कि अब तक अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं बना पाए, अभी उनका राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन होगा यह राहुल गांधी को भी नहीं मालूम है ?