कमलनाथ के फेन ने कमलनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ को उनके ही एक फेन ने बम से उड़ाने की धमकी दी है। इतना ही नहीं उसने सीएम कमलनाथ के प्रति अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया है। धमकी देने वाला नरसिंहगढ़ का रहने वाला है। घटना 1 माह पुरानी है। कांग्रेस ने उसी समय साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई थी। बताया जा रहा है कि अब उसके खिलाफ बयान दर्ज किए एवं शिकायकर्ता की ओर से साक्ष्य प्रस्तुत किए गए। 

“CM KAMALNATH FANS” नाम के फेसबुक ग्रुप पर सीएम कमलनाथ से जुड़ी ख़बर का प्रचार प्रसार किया जाता है। 10 जून को कॉंग्रेस मीडिया सेल के अमन दुबे ने अपने इस ग्रुप में एक फ़ोटो डाली जिसमें मुख्यमंत्री कमल नाथ के साथ कैप्शन लिखा था “मुख्यमंत्री कमलनाथ” : आपका सेवक, आपके साथ।

इसी फोटो पर एक फेसबुक यूजर अनिल राणा उर्फ “अनिल राणा किंग दिनेश” ने पहले फ़ोटो पर अश्लील अभद्र भाषा-गालियों का प्रयोग किया। बाद में उसने मुख्यमंत्री कमलनाथ को धमकी देने वाला कमेंट करते हुए लिखा कि “कमलनाथ को बम से उड़ा दूँगा मैं”

सीएम कमलनाथ को धमकी देने वाले कमेंट उनके फेसबुक पेज पर पोस्ट किए जाने के बाद उन्होंने बीते 12 जून को साइबर क्राइम थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी। कल सोमवार 15 जुलाई को साइबर क्राइम थाने ने अमन दुबे को साक्ष्य के साथ बयान दर्ज करवाने के लिए बुलवाया था।

अनिल राणा उर्फ “अनिल राणा किंग दिनेश” का अभद्र कमेंट अभी भी फेसबुक पेज पर दिखाया जा रहा है, जिसकी जानकारी उन्होंने साइबर क्राइम को भी दी है। बयान दर्ज कराने के लिए साइबर क्राइम थाने ने मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !