Loading...

MANDLA में BEO भड़के, SDM को खरी-खोटी सुनाई | MP NEWS

मंडला। जिले के निवास विकास खंड में बीईओ आनंद जैन अचानक अपने एसडीएम आशाराम मेश्राम पर भड़क उठे। बीईओ ने सबके सामने एसडीएम को काफी खरी-खोटी सुनाईं। बीईओ लगातार आरोप लगा रहे थे कि एसडीएम उन्हे बेवजह परेशान कर रहे हैं। विवाद के दौरान कुछ ऐसी बातें भी निकलीं तो इशारा करतीं हैं कि एसडीएम ने अपनी सुविधा के लिए कुछ इंतजाम करने हेतु बीईओ को कहा था जो बीईओ ने नहीं किए, यहीं से दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ। 

बीईओ जैन ने बड़ी तेज आवाज में कई अधिकारियों के सामने एसडीएम आशाराम मेश्राम को धमकी देते हुए कहा कि तू अपने आपको बड़ा अधिकारी समझने लगा है। मैंने गेट क्या नहीं लगवाया अब तो आप मुझे परेशान करने लगे हो। दरअरसल विकासखंड में रक्तदान का शिविर लगा हुआ था उसी दौरान किसी बात को लेकर बीईओ और एसडीम दोनों आमने-सामने आ गए। मामला इतना बढ़ गया कि वहां मौजूद दूसरे अधिकारियों को बीच-बचाव करना पड़ा। 

बीईओ जैन ने कहा कि एसडीएम ने रक्तदान शिविर में उन पर रक्तदान करने वाले शिक्षकों की फर्जी सूची देने का आरोप लगाया जबकि रक्तदान करने वाले सारे शिक्षक वहां उपस्थित थे। बीईओ ने कहा कि एसडीएम आशाराम का किसी भी अधिकारी या कर्मचारी के साथ व्यवहार ठीक नहीं है। पिछले सप्ताह जनसुनवाई की मीटिंग में उन्होंने मेरे खिलाफ झूठा आरोप लगा दिया कि मैं मीटिंग में नहीं आता जबकि हर मंगलवार को होने वाली मीटिंग में उपस्थित रहता हूं।