Loading...

महिला कर्मचारी कमलेश साहू रिश्वत लेते गिरफ्तार | KAMLESH SAHU @ SHAHPURA DINDORI

डिंडोरी। शहपुरा नगर परिषद (SHAHPURA NAGAR PARISHAD DINDORI) में कार्यरत एक महिलाकर्मी (KAMLESH SAHU) को जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने 10 हजार रूपये की रिश्चत लेते रंगे हाथों ट्रेप किया है। बुधवार दोपहर हुई इस कार्रवाई के बाद नगर परिषद शहपुरा में हड़कंप मच गया। 

मिली जानकारी के अनुसार सामुदायिक संगठक के तौर पर नगर परिषद शहपुरा में पदस्थ महिला कर्मचारी कमलेश साहू के पास जनश्री बीमा संबल योजना के तहत एक प्रकरण लंबित था। जिसमें नगर के वार्ड क्रमांक 15 बनवासी टोला निवासी रम्मू बनवासी की मौत के बाद उनके परिवार को दो लाख रूपये की आर्थिक सहायता मिलनी थी। इस राशि को पाने मृतक रम्मू की मां और उसका भाई खिम्मू बनवासी कई दिनों से कार्यालय के चक्कर काट रहे थे। जिसके बाद परिवार को सहायता दिलाने के एवज में महिला कर्मचारी कमलेश के द्वारा मृतक के भाई खिम्मू से 40 हजार रूपये की मांग की गई, लेकिन सौदा 30 हजार रूपये में तय हुआ। इसी बीच खिम्मू ने यह शिकायत लोकायुक्त जबलपुर से कर दी।

महिला को रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा गया

जिसके बाद बुधवार दोपहर रिश्वत की प्रथम किश्त यानि 10 हजार रूपये की राशि को लेकर खिम्मू जैसे ही महिला कर्मचारी कमलेश को दिया वैसे ही लोकायुक्त जबलपुर की टीम में शामिल एसडीओपी सहित अन्य अधिकारियों ने महिला को ट्रेप कर लिया। इसके बाद महिला के केमीकल से हाथ धुलवाएं गए। यहां एसडीओपी दिलीप झरवाड़े ने बताया कि खिम्मू की शिकायत के बाद महिला को रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा गया है।